scriptट्रक व जीप भिड़ंत में तीन युवकों की मौत, तीन घायल | Three youths killed, three injured in truck and jeep collision | Patrika News

ट्रक व जीप भिड़ंत में तीन युवकों की मौत, तीन घायल

locationनागौरPublished: Oct 24, 2021 11:08:01 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

नागौर/बीकानेर/नोखा। तहसील के नोखा गांव के पास रविवार की देर शाम को ट्रक और जीप की जबरदस्त भिडं़त हो गई, जिससे तीन युवकों की मौत हो गई।

हादसा

बीकानेर से पटवारी की परीक्षा देकर वापस मूंडवा लौट रहे थे युवक


हादसे में तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को नोखा के बागड़ी अस्पताल में पहुंचाया। वहां पर तीन घायलों को प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने उनको बीकानेर रेफर कर दिया। वहीं तीन युवकों के शवों को बागड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।
जानकारी के अनुसार नागौर के मूंडवा के पास रूण के रहने वाले छहों युवक बीकानेर से पटवारी परीक्षा देकर देर शाम को वापस अपने गांव लौट रहे थे। नोखा गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से जीप की भिडं़त हो गई। हादसे के बाद चीख मची तो स्थानीय लोग दौड़ कर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। ग्रामीणों ने जीप में फंसे हुए सभी घायलों को बाहर निकाला, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और पांच घायलों को नोखा बागड़ी अस्पताल में पहुंचाया, वहां पर दो घायलों ने और दम तोड़ दिया। वहीं, गंभीर घायल तीन युवकों को बीकानेर रेफर कर दिया गया।
पुलिस के मुताबिक हादसे में नागौर के रूण निवासी राकेश (29) पुत्र ओमप्रकाश जाट, कैलाश (30) पुत्र सुखदेव डुकिया और नितेश (28) पुत्र पदमाराम जाट की मौत हो गई। वहीं, खजवाना निवासी मनफूल पुत्र सीताराम जाट, राजूराम पुत्र कालूराम जाट और राकेश पुत्र बलदेवाराम जाट गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक युवकों के शवों को नोखा बागड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, सोमवार को पोस्टमार्टम होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो