scriptपटरियों ने रोकी ट्रेनों की राह | Tracks Road Traffic | Patrika News

पटरियों ने रोकी ट्रेनों की राह

locationनागौरPublished: Jul 25, 2019 06:53:46 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

मेड़ता रोड. मेड़ता रोड- जोगीमगरा के बीच मालगाड़ी से नई पटरियो को उतराने के कारण गुरुवार दोपहर को ब्लॉक लेने से ट्रेनों का संचालन बाधित रहा। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जोधपुर- हिसार के बीच संचालित अप डाउन दोनों ट्रेनों को तीन-तीन घंटे की देरी का सामना करना पड़ा।

nagaur

पटरियों ने रोकी ट्रेनों की राह

मेड़ता रोड- जोधपुर रेलमार्ग मध्य मेड़ता रोड- जोगीमगरा के बीच रेल लाइन बिछाने के लिए नई पटरियों को लेकर पहुंची मालगाड़ी से रेलकर्मियों द्वारा पटरियों को खाली किया गया। जेसीबी के जरिए पटरियों को साइड में किया गया। इस कारण दोपहर को ब्लॅाक लिया गया। इस कारण हिसार से जोधपुर जाने वाली डीएमयू अपने निर्धारित समय से 50 मिनट की देरी से मेड़ता रोड पहुंची, जो ब्लॉक के कारण 3.50 बजे तीन घंटे की देरी से रवाना हो सकी। इसी प्रकार जोधपुर से हिसार की ओर जाने वाली डीएमयू भी तीन घंटे की देरी से मेड़ता रोड पहुंची । उलेखनीय है कि बुधवार को भी जोधपुर- हिसार अप डाउन ट्रेनों को दो -दो घंटे की देरी का सामना करना पड़ा। लगातार दूसरे दिन भी ब्लॉक लेने से छोटे स्टेशनों के यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज
गोटन। भीलावास गांव में रात्रि के समय घर में खाना बना रही सास बहू के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने पीडि़त बहू के पति की रिपोर्ट पर आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार भीलावास निवासी सांवरराम पुत्र पप्पूराम बावरी ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि बुधवार की रात्रि में उसकी पत्नी व मां घर में खाना बना रही थी। इस दौरान भीलावास निवासी आरोपित बुधाराम बावरी व उसका लडक़ा वकीलराम हाथों में लाठिया लेकर आए और गाली गलौज करने लगे। इस पर उसकी पत्नी ने विरोध किया तो लाठी से उसके साथ मारपीट की जिससे उसके सिर में चोट आई है। उसकी मां अपनी पुत्रवधु को छुड़ाने लगी तो आरोपितों ने उसके साथ भी मारपीट की।
एमडी 2 फोटो केप्शन: मेड़ता रोड: मालगाड़ी से पटरियां उतारते हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो