scriptट्रेलर-बाइक टकराई, एक युवक की मौत | Trailer-bike accident death of a young man | Patrika News

ट्रेलर-बाइक टकराई, एक युवक की मौत

locationनागौरPublished: Jan 06, 2018 10:52:23 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

दूसरा युवक गंभीर घायल, किया जयपुर रैफर

crime

accident

डीडवाना.निकटवर्ती ग्राम पावटा के पास डीडवाना-कुचामन मेगा हाईवे पर शनिवार की शाम को एक बाइक एवं ट्रेलर की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया है।
उप निरीक्षक भंवरलाल भाकर ने बताया कि बुलेट पर सवार दो युवक कुचामन की ओर जा रहे थे। इसी दौरान मौलासर की ओर से आ रहे एक ट्रेलर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर से बाइक का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं बाइक का आगे का पहिया टूटकर निकल गया। इस हादसे में कुचामन निवासी बाइक चालक महेन्द्र शर्मा (25) एवं संदीप सिंह (2०) गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद दोनों घायलों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से उपचार के लिए डीडवाना के बांगड़ चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों युवकों को जयपुर रैफर कर दिया गया।

मगर रास्ते में युवकों की स्थिति अधिक खराब होने पर उन्हें कुचामन के अस्पताल ले जाया गया, जहां संदीप सिंह ने दम तोड़ दिया। जबकि महेन्द्र शर्मा को जयपुर के लिए रैफर कर दिया गया। भाकर ने बताया कि ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। वहीं ट्रेलर को जब्त कर जांच शुरू कर दी गई है।
हेलमेट लगाते तो बच सकती थी जान

घटनास्थल के प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक सवार युवकों के पास हेलमेट भी था, मगर बाइक चलाते समय युवकों ने उसे पहना नहीं बल्कि उसे बाइक पर टांग दिया। जबकि युवकों ने हेलमेट पहना होता तो संभवत: उसकी जान बच सकती थी।

डेगाना पुलिस ने काटे चालान
डेगाना. डेगाना पुलिस ने शनिवार को युद्धस्तर पर शहर में यातायात सप्ताह के तहत वाहन चालकों को सुरक्षा को लेकर युद्धस्तर पर अभियान चलाया। अभियान के तहत दिनभर पुलिस ने शहर में चारों तरफ चौराहे सहित अन्य स्थानों पर कई वाहनों के चालान बनाते हुए सख्त कार्रवाही भी की। डेगाना पुलिस सीआई रामवीर जाखड़ ने बताया कि डेगाना पुलिस ने वाहन चालकों के खिलाफ चलाएं अभियान में 21 वाहनों के अलग-अलग चालान कागजात कमी, बीमा, ड्राईविंग लाईसेंस सहित अन्य कारणों के तहत बनाए। इसी प्रकार 10 ट्रैक्टर-ट्रॉलियों पर रिफलेक्टर भी लगाए।

जुआ खेलते पांच गिरफ्तार
मेड़ता सिटी.
कोतवाली थाना पुलिस ने जुआ खेलते साढ़े 15 हजार रुपए नकदी सहित पांच जनों को गिरफ्तार किया। थाना पुलिस को देर शाम मुखबिर से ताश-पत्ति पर जुआ खेलने की सूचना मिली। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रेलवे स्टेशन फाटक संख्या सी-11 के समीप टैक्सी बस स्टेण्ड पर कार्रवाई कर पांच युवकों को जुआ खेलते नकदी सहित गिरफ्तार किया। थाना सब इंस्पेक्टर छीत्तर खां ने सतवीर सिंह, छोटूराम, पेमाराम के साथ कार्रवाई करते हुए टैक्सी बस स्टेण्ड पर जुआ खेल रहे मेगादण्ड निवासी रामस्वरुप, मेड़ता निवासी शिवराम, मोहम्मद इंसाफ, मुकंदर तथा सलीम को 15495 रुपए नकदी सहित गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।

ट्रेंडिंग वीडियो