scriptवीडियो में देखिए, चारे से भरा ट्रेलर बिजली के तारों के सम्पर्क आकर हुआ स्वाहा | Trailer filled with fodder came in contact with electric wires | Patrika News

वीडियो में देखिए, चारे से भरा ट्रेलर बिजली के तारों के सम्पर्क आकर हुआ स्वाहा

locationनागौरPublished: Apr 14, 2021 11:54:14 am

Submitted by:

shyam choudhary

नागौर जिले के श्रीबालाजी थाना क्षेत्र के छीला सर्विस रोड पर पांच घंटे तक जला चारा व ट्रेल

Trailer filled with fodder came in contact with electric wires

Trailer filled with fodder came in contact with electric wires

नागौर. नागौर जिले के श्रीबालाजी थाना क्षेत्र के छीला सर्विस रोड पर मंगलवार शाम करीब 5 बजे चारे से भरे ट्रेलर बिजली के तारों के सम्पर्क में आने से आग की भेंट चढ़ गया। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद नागौर व नोखा की दमकलों ने आग पर काबू पाया। हालांकि पांच घंटे में चारा (तुड़ी) व ट्रेलर दोनों पूरी तरह जल गए। गनीमत रही कि हादसे के समय ट्रेलर चालक व खलासी बच गए, अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता।
जानकारी के अनुसार नागौर दमकल कार्यालय को शाम करीब पांच बजे एसपी कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि श्रीबालाजी थाना क्षेत्र के छीला के पास ट्रेलर में आग लगी है। सूचना मिलने पर नागौर से फायरमैन ओमप्रकाश बैरवा, भवानीसिंह, साहिल खान व वाहन चालक करणीसिंह मौके के लिए रवाना हुए। वहां पहुंचने पर ज्ञात हुआ कि आग गेहूं की तुड़ी (चारा) से भरे ट्रेलर में भयंकर रूप से लगी हुई थी। मौके पर उपस्थित लोगों ने आग बिजली के तारों के सम्पर्क में आने से हुए शॉर्ट सर्किट से लगाना बताया। इधर, आग के विकराल रूप की सूचना मिलने पर फायर ऑफिसर ज्ञानसिंह व कलक्ट्रेट नियंत्रण कक्ष द्वारा नोखा फायर ऑफिस को भी सूचना दी गई, जहां से दो गाडी मौके पर पहुंच गई। करीब साढ़े चार घंटे की कड़ी मशक्कत व 10 से 12 गाड़ी फायर कर वहां उपस्थित लोगों, जेसीबी व हाइड्रो क्रेन की सहायता से आग पर नियंत्रण पाया जा सका। इस दौरान ट्रेलर और उसमें भरी गेहंू की तुड़ी दोनों जलकर राख हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो