तेज स्पीड से आ रहा ट्रेलर अचानक पलटा, बाल-बाल बचे वाहन चालक व यात्री

तेज स्पीड से आ रहा ट्रेलर अचानक पलटा, बाल-बाल बचे वाहन चालक व यात्री

abdul bari | Publish: Jun, 15 2019 11:17:03 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

( Trailer reflex ) तेज स्पीड से असंतुलित होकर आ रहे ट्रेलर को देखकर सभी दूर भाग गए, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

नागौर.
जोधपुर बाइपास तिराहे पर शनिवार को तेज स्पीड से आ रहा एक ट्रेलर अचानक पलटी खा गया। जानकारी के अनुसार गुजरात के गांधीधाम से लकडिय़ां भरकर एक ट्रेलर हरियाणा के यमुनानगर जा रहा था, इस दौरान शनिवार दोपहर को नागौर के जोधपुर बाइपास तिराहे पर मोड़ में असंतुलित होकर पलट गया।

स्थानीय दुकानदार लक्ष्मण पंवार ने बताया कि दोपहर के करीब एक बजे जोधपुर की ओर से लकडिय़ो से भरा एक ट्रेलर तेज स्पीड से आ रहा था, इस दौरान मानासर जाने वाली रोड पर लगे अवरोधक को देखकर ड्राइवर ने ट्रेलर को बीकानेर रोड की तरफ मोडऩा चाहा, जिससे वह असंतुलित होकर पलट गया। गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानी नहीं हुई। स्थानीय होटल संचालक दिलीप कुमार ने बताया कि इस दौरान उनकी होटल के सामने लग्जरी गाडिय़ां व अनेक यात्री खड़े थे, इस दौरान अचानक तेज स्पीड से असंतुलित होकर आ रहे ट्रेलर को देखकर सभी दूर भाग गए, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

 

Trailer reflex in rajasthan

हादसों से नहीं ले रहे सबक

स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां अत्यधिक विकट मोड़ होने के बावजूद बेरिकेड्स नहीं लगे होने से आए दिन तेज स्पीड से आने वाले वाहन चालक असमंजस की स्थिति में वाहन को अचानक मोड़ते हैं, जिससे वाहन पलटी खा जाता है। शनिवार को वाहन पलटते ही पूरा डीजल सडक़ पर फैल गया। गनीमत रही कि दोपहर को पलटे ट्रेलर के डीजल ने आग नहीं पकड़ी। अन्यथा होटल सहित कई वाहन चपेट में आ जाते।

बाधित रहा यातायात
ट्रेलर पलटने से ड्राइवर को मामूली चोट लगी। इस दौरान करीब 5 घंटे तक यातायात बाधित रहा। बाद में क्रेन की सहायता से ट्रेलर को बीच सडक़ से हटाया गया।

 

यह खबरें भी पढ़े..

तीन बच्चों समेत कुएं में कूदी मां.. अब, बेटों की मौत पर पिता के खिलाफ मामला दर्ज

कांग्रेस MLA खिलाड़ी लाल बैरवा और उनके पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज..

गजब का हौसला.. रात 1 बजे दिया नन्हीं परी को जन्म, सुबह दी बीएड की परीक्षा

नहीं खोला अस्पताल का दरवाजा.. आखिर, तड़पती प्रसूता ने अस्पताल के बाहर दिया बच्चे को जन्म

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned