ट्रेलर में जिंदा जल गया चालक

ट्रेलर में जिंदा जल गया चालक
आजमगढ़ में सड़क हादसा

Rudresh Sharma | Updated: 13 Sep 2019, 01:50:22 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

सुबह केे वक्‍त अचानक दो वाहनों में भिडंत हुुुुई , ट्रेलर की केबिन मेें आग लग गई , चालक उसी में फंस गया और

जिंदा जल गया, कोई उसे बचाने नहीं आया, जब तक लोग पहुुंचे सब कुछ खत्‍म हो गया

मेड़ता सिटी . ट्रेलर और डंपर में हुई भिड़ंत, जिंदा जलकर एक ड्राइवर की मौत । पुलिस के अनुसार लांपोलाई-डेगाना हाईवे 458 पर बग्गड़ गांव के पास सुबह लगभग 5 बजे हुआ हादसा। अवैध बजरी से भरे डंपर और गेहूं से भरे ट्रेलर की आमने -सामने हुई जोरदार भिड़ंत। ट्रेलर के केबीन में लगी आग, केबीन में फंसकर जिंदा जलने से ड्राइवर की मौके पर मौत ।

अवैध बजरी से भरे डंपर के ड्राइवर, खलासी और ट्रेलर का खलासी मौके से फरार ।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पादुकला थाना पुलिस । मृतक की महादेव पुत्र सादुललाल गुर्जर निवासी धातुल पुलिस थाना भिनाय के रूप में हुई शिनाख्त । पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव किया जाएगा सुपुर्द। पादुकलां थाना पुलिस जुटी मामले की जांच में ।

उधर, देवरिया ग्राम के गंगाजल तालाब में डूबने से हुई 40 वर्षीय जस्साराम पुत्र जगूराम की मौत। स्थानीय तैराक नहीं ढूँढ पाए शव। देर रात 2 बजे तक करते रहे गोताखोर प्रयास। मेड़ता विधायक इन्दिरा बावरी रही मौक़े पर। सुबह एसडीआरएफ की टीम पहुँची मौक़े पर। शव को बाहर निकालने प्रयास शुरूएसडीआरएफ की टीम ने शव को ढूढ निकाला। तालाब के तल से 15-20 फ़ीट गहरी झाड़ी में दबा था शव। शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए। टीम ने एक घंटे में किया ओपरेशन पूर्ण.

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned