धनतेरस के दिन किराणा व्यापारी से लूट के दो आरोपी गिरफ्तार

वारदात में शामिल विधि विरुद्ध संघर्षरत दो किशोरों को भी किया दस्तयाब

By: shyam choudhary

Published: 06 Jan 2020, 06:36 PM IST

Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

नागौर. शहर के विजय वल्लभ चौराहा क्षेत्र में धनतेरस के दिन किराणा व्यापारी के साथ हुई लूट के मामले का कोतवाली पुलिस ने खुलासा किया है। इस मामले में लूट गिरोह के सरगना लूणसरा निवासी कुलदीप सिंह सहित दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं विधि विरुद्ध संघर्षरत दो किशोरों को भी पुलिस ने दस्तयाब किया है। मामले में फरार शेष दो आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

गौरतलब है कि बदमाशों ने 25 अक्टूबर 2019 को धनतेरस की रात करीब 11 बजे दुकान बंद कर किराणा व्यापारी जेठमल पंवार व उसका पुत्र अरविन्द स्कूटी लेकर चैनार स्थित अपने घर जा रहे थे। करीब सवा 11 बजे डीडवाना रोड स्थित एसबीआई बैंक के सामने पहुंचे तो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो युवकों ने टक्कर मारकर दोनों को नीचे गिरा दिया और पिस्तौल दिखाकर दुकान की बिक्री के एक लाख 75 हजार रुपए लूटकर रोल की तरफ भाग गए।
कोतवाली थानाधिकारी अमराराम विश्नोई ने बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने वाले सरगना कुलदीप सिंह व उसके साथी रामस्वरुप बावरी को गिरफ्तार किया है, वहीं वारदात में शामिल विधि विरुद्ध संघर्षरत दो किशोरों को भी दस्तयाब किया गया है। मामले में आरोपी रणजीत उर्फ रणसा व राकेश चौधरी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस काफी दिनों से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी, करीब ढाई माह बाद कोतवाली पुलिस को इस मामले में सफलता मिली है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned