scriptशादी करवाने के बहाने बुला ले लिए गहने, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Two arrested for looting ornaments in nagaur | Patrika News

शादी करवाने के बहाने बुला ले लिए गहने, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationनागौरPublished: Mar 22, 2019 11:09:35 pm

Submitted by:

Dharmendra gaur

https://www.patrika.com/nagaur-news/

gold bond scheme second phase launches today

gold bond scheme second phase launches today

गहने हड़पने के आरोपी गिरफ्तार, मामला दर्ज होने पर तत्काल कार्रवाई
नागौर. शादी का झांसा देकर सोने-चांदी के गहने हड़पने के मामले में दर्ज प्रकरण में त्वरित कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी मुकुट बिहारी ने बताया कि जोधपुर जिले के ओसियां तहसील के नेवरा गांव निवासी मांगीलाल मेघवाल ने शुक्रवार को कोतवाली में रिपोर्ट दी थी कि ताऊसर निवासी ताराचंद मेघवाल व नागौर निवासी ओमप्रकाश सांसी ने ओमप्रकाश की बहन से उसके भाई की शादी करवाने का झांसा देकर उसे व उसके भाई को नागौर बुलवा लिया।


एक ही दिन में पकड़े आरोपी
आरोपियों ने उनके पास से सोने-चांदी के गहने ले लिए और थोड़ी देर इंतजार करने का कहकर चले गए। काफी देर बाद आरोपी नहीं लौटे तो उसे शक हुआ। बाद में आरोपियों ने अपना मोबाइल फोन भी बंद कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट के आधार पर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरजीत सिंह के निर्देशानुसार वृत्ताधिकारी सुभाष चंद के पर्यवेक्षण में कार्रवाई करते हुए कोतवाल मुकुट बिहारी, उप निरीक्षक कानाराम, साइबर एक्सपर्ट लक्ष्मीनारायण ने घटना का पर्दाफाश करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


पूर्व में दर्ज है कई मामले
पुलिस टीम ने आरोपी गुजरखेड़ा बास,ताउसर निवासी ताराचंद पुत्र बद्रीराम मेघवाल (33), व इसी बास के ओमप्रकाश पुत्र मनीराम सांसी (28) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से पीडि़त की गहनों की थेली जब्त कर ली। घटना में प्रयुक्त एक गाड़ी भी पुलिस ने जब्त की है। पुलिस के आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी धोखाधड़ी के प्रकरण दर्ज है। इस प्रकरण में पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो