नागौर में आईपीएल पर सट्टा लगाते दो बुकी गिरफ्तार

31 लाख 50 हजार के सट्टे का मिला हिसाब-किताब, टीवी, मोबाइल व नकदी भी जब्त

 

By: shyam choudhary

Published: 30 Sep 2020, 10:05 AM IST

नागौर. नागौर की कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार रात को मूण्डवा रोड स्थित एक होटल के एक कमरे से आईपीएल पर सट्टा लगाने का भंडाफोड़ करते हुए दो बुकी को गिरफ्तार किया है। बुकी के पास से क्रिकेट पर लगाए सट्टे का 31.50 लाख का हिसाब मिला है।

कोतवाली के कार्यवाहक थानाधिकारी सिद्धार्थ प्रजापत ने बताया कि एसपी श्वेता धनकड़ के निर्देश पर एएसपी राजेश मीना व डीएसपी विनोद कुमार के सुपरविजन में कोतवाली की टीम ने आईपीएल पर लगाए जा रहे सट्टे का पर्दाफाश किया है। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस की टीम ने मंगलवार देर शाम को नागौर की होटल रेड रोज में दबिश दी, जहां एक कमरे में आईपीएल पर सट्टा लगा रहे बुकी नागौर शहर के सोनू शर्मा व दीप कॉलोनी निवासी भिंयाराम जाट को गिरफ्तार किया है। दोनों बुकियों के पास से आईपीएल पर लगाए गए सट्टे का 31 लाख 50 हजार का हिसाब-किताब मिला है, साथ ही दोनों के पास से 19 हजार 500 रुपए नकद मिले हैं।

टीवी व चार मोबाइल जब्त
दोनों बुकियों के पास से कोतवाली पुलिस ने चार मोबाइल बरामद किए हैं। इन्हीं मोबाइल पर सटोरिये इन दोनों बुकी को कॉल कर आईपीएल मैच पर सट्टा लगा रहे थे। पुलिस ने एक टीवी भी मौके से जप्त किया है।

इस सीजन की पहली कार्रवाई
कोतवाली पुलिस ने आईपीएल के इस सीजन में पहली कार्यवाही को अंजाम दिया है। पुलिस जप्त किए चारों मोबाईलों व सट्टे के हिसाब-किताब से सट्टा लगाने वालों तक पहुंचने की कोशिश करेगी।

Show More
shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned