scriptनागौर में घर से रुपए व डॉक्यूमेंट लेकर गायब हो गई दो युवतियां | Two girls absconding from home in nagaur of rajasthan | Patrika News

नागौर में घर से रुपए व डॉक्यूमेंट लेकर गायब हो गई दो युवतियां

locationनागौरPublished: Jun 14, 2019 01:08:06 pm

Submitted by:

Dharmendra gaur

परिजनों ने बीती रात दो चचेरी बहनों के लापता होने का मामला नागौर के महिला थाने में दर्ज कराया

sikar

sikar

नागौर. शहर के करणी कॉलोनी क्षेत्र से बीती रात दो चचेरी बहनों के लापता होने का मामला दर्ज किया गया है। महिला थाना पुलिस के अनुसार लापता युवतियों में से एक बालिग व दूसरी नाबालिग है। महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार महिला थाने में करणी कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी है कि 12 जून की मध्य रात्रि को बारहवीं में पढऩे वाली उसकी पुत्री व उसके भाई की पुत्री घर से लापता हो गई हैं। एक युवती मानसिक तनाव में है और उसका इलाज चण्डीगढ़ में चल रहा है।

नागौर में नाबालिग से सामूहिक बलात्कार


लडक़े का आया था कॉल
रिपोर्ट में कहा है कि दोनों लड़कियां घर से 4 हजार रुपए व अपने आवश्यक दस्तावेज साथ लेकर गई हैं। बीती रात 2 बजे उनके एक रिश्तेदार के मोबाइल नम्बर पर किसी लडक़े ने फोन भी किया था और जब वापस फोन लगाया तो उसने कहा कि गलत नम्बर लग गया था। पुलिस एक टीम गठित कर लापता युवतियों की तलाश कर रही हैं।


मारपीट का मामला दर्ज
बसवाणी में दो भाइयों के साथ मारपीट करने का मामला सदर थाने में दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार बसवाणी निवासी गुमानाराम पुत्र घेवरराम देवासी ने बताया कि गुरुवार को शाम करीब साढ़े 4 बजे वह भाई के साथ तबेले में काम कर रहा था। उसी दौरान एक वाहन में सवार होकर आए बसवाणी निवासी प्रेमाराम पुत्र रतनाराम देवासी व आठ-दस अन्य ने एकराय होकर उसके साथ मारपीट की। पीडि़त ने रिपोर्ट में बताया कि मारपीट से उसके व भाई के चोटें आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो