नागौर में घर से रुपए व डॉक्यूमेंट लेकर गायब हो गई दो युवतियां

नागौर  में घर से रुपए व डॉक्यूमेंट लेकर गायब हो गई दो युवतियां
नागौर में घर से रुपए व डॉक्यूमेंट लेकर गायब हो गई दो युवतियां

Dharmendra Gaur | Updated: 14 Jun 2019, 01:08:06 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

परिजनों ने बीती रात दो चचेरी बहनों के लापता होने का मामला नागौर के महिला थाने में दर्ज कराया

नागौर. शहर के करणी कॉलोनी क्षेत्र से बीती रात दो चचेरी बहनों के लापता होने का मामला दर्ज किया गया है। महिला थाना पुलिस के अनुसार लापता युवतियों में से एक बालिग व दूसरी नाबालिग है। महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार महिला थाने में करणी कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी है कि 12 जून की मध्य रात्रि को बारहवीं में पढऩे वाली उसकी पुत्री व उसके भाई की पुत्री घर से लापता हो गई हैं। एक युवती मानसिक तनाव में है और उसका इलाज चण्डीगढ़ में चल रहा है।

नागौर में नाबालिग से सामूहिक बलात्कार


लडक़े का आया था कॉल
रिपोर्ट में कहा है कि दोनों लड़कियां घर से 4 हजार रुपए व अपने आवश्यक दस्तावेज साथ लेकर गई हैं। बीती रात 2 बजे उनके एक रिश्तेदार के मोबाइल नम्बर पर किसी लडक़े ने फोन भी किया था और जब वापस फोन लगाया तो उसने कहा कि गलत नम्बर लग गया था। पुलिस एक टीम गठित कर लापता युवतियों की तलाश कर रही हैं।


मारपीट का मामला दर्ज
बसवाणी में दो भाइयों के साथ मारपीट करने का मामला सदर थाने में दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार बसवाणी निवासी गुमानाराम पुत्र घेवरराम देवासी ने बताया कि गुरुवार को शाम करीब साढ़े 4 बजे वह भाई के साथ तबेले में काम कर रहा था। उसी दौरान एक वाहन में सवार होकर आए बसवाणी निवासी प्रेमाराम पुत्र रतनाराम देवासी व आठ-दस अन्य ने एकराय होकर उसके साथ मारपीट की। पीडि़त ने रिपोर्ट में बताया कि मारपीट से उसके व भाई के चोटें आई है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned