नागौर की मेड़ता जेल से दो विचाराधीन बंदी फरार

नागौर की मेड़ता जेल से दो विचाराधीन बंदी फरार
Two pending prisoners escaped from Merta jail in Nagaur

Shyam Lal Choudhary | Updated: 06 Oct 2019, 09:37:08 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

श्रीबालाजी थाना क्षेत्र के मुंडासर निवासी केसाराम पुत्र हमीराराम नायक व डीडवाना क्षेत्र क निम्बी कलां निवासी अयुब खां पुत्र दौलत खां हुए फरार, पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक के निर्देश पर जिलेभर में करवाई हथियारबंद नाकाबंदी

दोनों ही आरोपी पोक्सो एक्ट के तहत मेड़ता उपकारागृह में थे बंद

Two pending prisoners escaped from Merta jail in Nagaur मेड़ता सिटी/नागौर. जिले के मेड़ता उप कारागृह में बंद दो विचाराधीन बंदी रविवार शाम को फरार हो गए। विचाराधीन बंदियों के फरार होने की सूचना के बाद जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक ने जिले के सभी थानाधिकारियों को सूचना करवाकर हथियारबंद नाकाबंदी के निर्देश दिए।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मेड़ता जेल में बंद जिले के श्रीबालाजी थाना क्षेत्र के मुंडासर निवासी केसाराम पुत्र हमीराराम नायक व डीडवाना क्षेत्र क निम्बी कलां निवासी अयुब खां पुत्र दौलत खां फरार रविवार शाम को फरार हो गए। फरार बंदियों को वापस गिरफ्तार के लिए पुलिस ने जिलेभर में हथियारबंद नाकाबंदी करवाई है। देर रात तक आरोपियों का सुराग नहीं लग पाया।

जेल सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार मेड़ता उपकारागृह से 2 विचाराधीन बंदियों फरार होने के बाद एकबारगी हडक़ंप मच गया। सूचना मिली है कि विचाराधीन बंदी उपकारागृह की दीवार से मफलर से लटककर भागे हैं। घटना की सूचना मिलने पर मेड़ता थानाधिकारी सहित अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा नाकाबन्दी के लिए जिलेभर में वायरलेस से सूचना करवाई।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned