scriptफाटक खुलने से मासूम छात्र बस से गिरा,पहिये से सिर कुचला, मौत | Unauthorized student dropped from the bus after opening the gate crush | Patrika News

फाटक खुलने से मासूम छात्र बस से गिरा,पहिये से सिर कुचला, मौत

locationनागौरPublished: Jan 12, 2018 08:53:56 pm

Submitted by:

Dharmendra gaur

बहनों से छीना इकलौता भाई, निजी स्कूल बस चालक की लापरवाही से बुझ गया घर का चिराग

Gotan

गोटन चिकित्सालय में पंचनामा कार्रवाई करती पुलिस

गोटन. कस्बे में शुक्रवार सुबह स्कूल बस से गिरकर एक मासूम छात्र की मौत हो गई। थानाधिकारी भारत रावत ने बताया कि कस्बे के निजी शिक्षण संस्थान की बस में जोधपुर जिले के खवासपुरा गांव का निवासी हंसराज (5) पुत्र गणपतराम माली दतक पुत्र बीजाराम अन्य विद्यार्थियों के साथ स्कूल जाने के लिए गोटन आ रहा था। वह गोटन के एएसएस स्कूल में एलकेजी कक्षा का छात्र था। शुक्रवार सुबह सवा नौ बजे के करीब पुलिस थाना के समीप मोड़ पर ड्राइवर सीट के पास खड़ा हंसराज अचानक फाटक खुलने के कारण नीचे गिर गया। बस का टायर उसके सिर के ऊपर से निकलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस को भगाकर स्कूल ले गया। सूचना मिलने पर एएसआई तुलछाराम मौके पर पहुंचे। मौका मुआयना कर शव को मोर्चरी में रखवाया तथा परिजनों को सूचना दी। परिजनों के बुरे हाल- घर से स्कूल आने के लिए हंसराज अपने छोटे भाई रवि के साथ बस में बैठकर आ रहा था। हंसराज के पिता गणपतराम, ताऊ ओमाराम व दत्तक पिता बीजाराम का रो रोकर बुरा हाल था। घटना के बारे में सुन मौजूद लोगों की आंखें भी नम हो गई। ताऊ ओमाराम की रिपोर्ट पर बस चालक शोभाराम जाट के खिलाफ दुर्घटना कारित करने का मामला दर्ज कर बस को जप्त कर ली। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

गैंगसा प्लांट से 4 लाख रुपए का सामान चोरी
मकराना. गैंगसा प्लांट से 4 लाख रुपए का सामान चोरी होने का एक मामला शुक्रवार को पुलिस थाना में दर्ज हुआ है। एएसआई असगर खां ने बताया कि दो मस्जिद रोड़ निवासी फरीन खत्री ने अपनी दर्ज रिपोर्ट में बताया कि गत शनिवार रात्रि चोर टेलीफोन एक्सचेंज के पास स्थित उसके गैंगसा प्लांट की दीवार तोड़ धावा बोलते हुए वहां रखे 4 लाख रुपए का सामान यथा बड़ी एवं छोटी विद्युत मोटर, पैनल बोर्ड, कुर्सियां, झूमरी एवं गैंगसा प्लांट के काम आने वाला लोहे का सामन चुरा लिया। साथ ही विद्युत मोटर को खोलकर उसमें से तांबा एवं अन्य उपकरण भी चुराकर ले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो