scriptexpose: call girls with mans arrested by police | दिल्ली, मुंबई, कोलकाता की कॉलगर्ल का यहां हो रहा था सौदा, पुलिस ने मारा छापा तो नजारा देख उड़ गए होश | Patrika News

दिल्ली, मुंबई, कोलकाता की कॉलगर्ल का यहां हो रहा था सौदा, पुलिस ने मारा छापा तो नजारा देख उड़ गए होश

locationरायपुरPublished: Apr 06, 2018 12:28:19 pm

पहले भी वह देहव्यापार के मामले में जेल जा चुकी है।

CG News
रायपुर . राजधानी में एक साथ दो जगहों में पुलिस ने छापामार कर देहव्यापार का खुलासा किया है। देहव्यापार करने वालों के अड्डे में पुलिस ने छापा मारा और आधा दर्जन युवतियों को गिरफ्तार किया। भाठागांव में कोलकाता, मुंंबई-दिल्ली की कॉलगर्ल को बुलाया जाता था। महिला दलाल लंबे समय से रायपुर में सक्रिय है। इससे पहले भी वह देहव्यापार के मामले में जेल जा चुकी है। इधर खमतराई से भी तीन युवतियों को पुलिस ने पकड़ा है, लेकिन देर रात तक उनके देह व्यापार में संलिप्त होने का खुलासा नहीं किया है।
चार युवतियों को संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस ने दबोचा
पुलिस के मुताबिक पुरानी बस्ती के भाठागांव देह व्यापार चलने की सूचना पर पुलिस ने पाइंटर भेजा। पाइंटर ने महिला दलाल से सौदा किया। देहव्यापार की सूचना सही पाए जाने पर पुलिस ने छापा मारा। मौके से पुलिस ने 30 वर्षीय महिला दलाल के साथ प्रमोद यादव और चार अन्य युवतियों को गिरफ्तार किया। सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। युवतियां 22 से 25 वर्ष की हैं। इनमें से एक कोलकाता की है।
 

Cg Newsदलाल मुंबई, दिल्ली कोलकाता की कॉलगर्ल बुलाती है
महिला दलाल पिछले कई साल से रायपुर के अलग-अलग हिस्सों में देहव्यापार का धंधा चला रही है। वह मुंबई, दिल्ली और कोलकाता की कॉलगर्ल को बुलाती है। एक बार नाबालिग से देहव्यापार कराने के मामले में जेल जा चुकी है।
खमतराई के पॉश कॉलोनी में सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद मचा हड़कंप
खमतराई के पॉश कॉलोनी शिवानंद नगर इलाके में तीन युवतियों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया है। मोहल्ले वालों ने सेक्स रैकेट संचालित होने की शिकायत पुलिस से की थी। इस आधार पर पुलिस ने तीनों युवतियों को पकड़ा है। इधर जब रहवासियों को इसके बारे में पता चला तो हड़कंप मच गया। देर रात तक पुलिस देहव्यापार के तहत पीटा एक्ट की कार्रवाई नहीं की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो