वीडियो : नागौर में बड़ा हादसा, पुलिस जीप को ट्रेलर ने मारी टक्कर, एसआई की मौत

Shyam Lal Choudhary | Publish: Mar, 17 2019 05:01:45 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

नागौर के परबतसर क्षेत्र में हुई दुर्घटना, हादसे में सब इंस्पेक्टर सुमेर सिंह की मौत, तीन अन्य पुलिसकर्मी हुए गंभीर घायल

घायल सब इस्पेक्टर सुमेर सिंह ने अजमेर ले जाते समय तोङा दम, हार्डकोर अपराधी की एस्कॉर्ट कर वापस आ रहे थे परबतसर, परबतसर पुलिस थाने के पास मेगा हाइवे की घटना

 

परबतसर (नागौर). नागौर पुलिस को एक बार फिर अपराधियों के चक्कर में बड़ी क्षति झेलनी पड़ी है। रविवार को हार्डकोर अपराधी की एस्कोर्ट कर वापस थाने लौट रही परबतसर थाने की पुलिस जीप को एक अनियंत्रित ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसा परबतसर थाने के निकट ही मेगा हाईवे पर हुआ। हादसे में परबतसर पुलिस थाने के सब इस्पेक्टर सुमेर सिंह व क्यूआरटी टीम के तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। हादसे के तत्काल बाद पुलिस व मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल पुलिसकर्मियों को क्षतिग्रस्त पुलिस जीप से बाहर निकाला और परबतसर सीएचसी पहुंचाया।

हादसे में गंभीर घायल सुमेरसिंह को परबतसर सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में सब इस्पेक्टर सुमेर सिंह ने दम तोड़ दिया। वहीं घायल हुए तीन क्यूआरी जवान अजय, बलराम व महेन्द्र का उपचार जारी है। हादसे में सब इस्पेक्टर की मौत की सूचना के बाद एसपी गगनदीप सिंगला सहित पुलिस अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए।

गौरतलब है कि करीब डेढ़ वर्ष पहले नागौर के श्रीबालाजी थाने के थानाधिकारी पूर्णमल मीणा गंठिलासर में रात्रि गश्त के दौरान वाहनों की जांच कर रहे थे, इस दौरान अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई, जबकि गत दिनों लाडनूं में रात्रि गश्त कर रहे एक कांस्टेबल को ट्रक चालक ने कुचल दिया था। बार-बार हो रहे हादसों में पुलिस जवानों की मौत एक चिंता का विषय बनी हुई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned