script

पूर्व विधायक रिछपाल मिर्धा ने बांधे विधायक हनुमान बेनीवाल की तारीफों के पुल, देखिए वीडियो

locationनागौरPublished: Jan 27, 2019 11:27:54 pm

Submitted by:

shyam choudhary

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की चिंता बढ़ी

 MLA Richhapal Mirdha, MLA Hanuman Beniwal

Former MLA Richhapal Mirdha, MLA Beniwal’s praise

नागौर. आगामी लोकसभा चुनाव में नागौर की सीट जीतने का सपना देख रही कांग्रेस के लिए रालोपा संयोजक व खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल व पूर्व विधायक रिछपालसिंह मिर्धा मुसीबत खड़े कर सकते हैं। हालांकि रिछपाल मिर्धा ने लोकसभा लडऩे की घोषणा कर पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा के लिए पहले ही चिंता बढ़ा दी है, अब उन्होंने विधायक हनुमान बेनीवाल के साथ मंच साझा कर कांग्रेस के लिए नई परेशानी खड़ी कर दी है।
26 जनवरी को खींवसर विधानसभा के खजवाना गांव में आयोजित ‘एक शाम शहीदों के नाम’ कार्यक्रम में दोनों नेता न केवल मंच पर एक साथ दिखे, बल्कि पूर्व विधायक मिर्धा ने अपने उद्बोधन में जमकर विधायक बेनीवाल की प्रशंसा की। मिर्धा ने विधायक बेनीवाल को राजस्थान में युवाओं की धडकऩ व किसानों का दबंग नेता बताया तथा कहा कि जो मर्द नेता कहलाते हैं, वो हनुमान बेनीवाल हैं। मिर्धा ने यह भी कहा कि सैनिक देश की सीमा पर काबिलेतारीफ सेवा कर रहे हैं और उसी लाइन पर हनुमान बेनीवाल चल कर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नाथूराम मिर्धा के बाद एक हनुमान बेनीवाल है, जिसने अपने दम पर राजस्थान में तीन लोगों को जीताया। लोगों को खुद की जीत में पसीने आ जाते हैं। उन्होंने ग्रामीणों को एकजुट रहने तथा मिलजुल कर विकास के काम करने की बात कही।
जानकारी के अनुसार खजवाना में आयोजित एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम में आयोजकों ने कांग्रेस नेताओं के साथ हनुमान बेनीवाल को भी आमंत्रित किया। आयोजकों के बुलावे पर कार्यक्रम में पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा व लाडनूं विधायक मुकेश भाकर पहले पहुंच गए। दोनों नेताओं के कार्यक्रम से निकलने के बाद विधायक बेनीवाल व पूर्व विधायक रिछपाल मिर्धा एक ही गाड़ी में बैठकर खजवाना पहुंचे तथा मंच साझा कर उद्बोधन भी दिया। दोनों नेताओं के साथ आने से राजनीतिक गलियारों में चर्चा का दौर गर्म हो गया है। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में पूर्व सांसद मिर्धा ने अपने चाचा रिछपाल मिर्धा के बेटे विजयपाल मिर्धा के समर्थन में प्रचार नहीं किया था, जबकि परबतसर, लाडनूं, डीडवाना व खींवसर में जमकर प्रचार किया था। इसके बाद रिछपाल मिर्धा ने लोकसभा चुनाव में ताल ठोकने की बात कही और गत दिनों बैठक में आवेदन भी पेश किया था। यह भी चर्चा है कि चाचा-भतीजी के बीच विधानसभा चुनाव से पटरी नहीं बैठ रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो