वीडियो : पंचायत चुनाव से पहले नागौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, डीडवाना में हथियार व कारतूस पकड़े

पुलिस ने 6 अवैध हथियार व 8 कारतूस बरामद कर 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

By: shyam choudhary

Published: 19 Sep 2020, 09:12 PM IST

डीडवाना/नागौर. नागौर पुलिस ने पंचायत चुनाव से ठीक पहले जिले में शनिवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए छह अवैध हथियार व 8 कारतूस बरामद कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
एसपी श्वेता धनखड़ के निर्देश पर जिले में अवैध हथियार रखने व अवैध हथियारों का व्यापार करने वालों के विरूद्ध प्रभावी कार्रवाई को लेकर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत डीडवाना एएसपी संजय गुप्ता व वृत्ताधिकारी गणेशराम चौधरी के सुपरविजन में डीडवाना थानाधिकारी नरेन्द्र जाखड़ ने थाने की टीम के साथ शनिवार को मुखबीर की सूचना पर सरहद कोलिया के पास एक युवक हथियारों के साथ गिरफ्तार किया।

पुलिस को सूचना मिली कि युवक हथियार बेचने की फिराक में खड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भंडारी निवासी प्रितमपुरी (21) पुत्र ओमपुरी गोस्वामी निवासी भण्डारी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 3 पिस्टल व 6 कारतूस बरामद किए। पुलिस टीम द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि उसने दलाराम पुत्र सुखाराम जाट निवासी सींवा पुलिस थाना लाडनूं व कुलदीप विश्नोई पुत्र भंवराराम विश्नोई निवासी मोखमपुरा हाल निवासी बोरावड़ पुलिस थाना मकराना को अवैध हथियार बेचे हैं।

गिरफ्तार आरोपी प्रितमपुरी से सूचना के आधार पर लाडनूं थानाधिकारी मुकुट बिहारी ने टीम के साथ तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी दलाराम पुत्र सुखाराम जाट के कब्जे से 1 अवैध पिस्टल बरामद कर गिरफ्तार किया है।
वहीं दूसरी तरफ मकराना पुलिस थाने के एसआई महेन्द्रसिंह व टीम ने कुलदीप पुत्र भंवरलाल विश्नोई के कब्जे से 2 देशी पिस्टल व 2 जिन्दा कारतूस बरामद कर जाकर आरोपी को गिरफ्तार किया। तीनों मामलों में अलग-अलग प्रकरण दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned