scriptविधायक बेनीवाल को सीबीआई कोर्ट ने किया बरी, फैसले के बाद क्या बोले विधायक? देखिए वीडियो | Video : MLA Hanuman Beniwal acquitted by CBI court | Patrika News

विधायक बेनीवाल को सीबीआई कोर्ट ने किया बरी, फैसले के बाद क्या बोले विधायक? देखिए वीडियो

locationनागौरPublished: Jan 23, 2018 10:50:27 pm

Submitted by:

shyam choudhary

वर्ष 1997 में छात्र हितों के लिए लडऩे समय रोका था रास्ता

MLA Hanuman Beniwal

MLA Hanuman Beniwal acquitted by CBI court

नागौर. खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल के सितारे इन दिनों काफी तेज हैं। एक ओर जहां उन्हें प्रदेश में जबरदस्त समर्थन मिल रहा है, वहीं मंगलवार को जयपुर की सीबीआई की विशेष अदालत ने उन्हें करीब 20 साल पुराने में बाइज्जत बरी कर दिया। बेनीवाल ने न्यायालय के फैसले के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा छात्र एवं आम आदमी के लिए लड़ाई लड़ी है। वर्ष 1997 में भी वे छात्र हितों के लिए लड़ रहे थे। उस दौरान उन्होंने कॉलेज के सामने रास्ता रोका था, जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर न्यायालय में चालान पेश कर दिया था, जिसमें वर्ष 2012 में निचली अदालत ने उन्हें सजा सुनाई। लेकिन अब सीबीआई की विशेष अदालत ने उन्हें बाइज्जत बरी किया है। उनके साथ विधायक राजकुमार शर्मा को भी बरी किया गया है। बेनीवाल ने इसे न्याय व सच्चाई की जीत बताया है। बेनीवाल के पक्ष में आए सीबीआई कोर्ट के फैसले के बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई।
गौरतलब है कि विधायक बेनीवाल ने राज्य सरकार की नाक में दम कर रखा है और जगह-जगह हुंकार रैलियां करके सरकार की नींद उड़ा रहे हैं। गत वर्ष नागौर की रैली के बाद गत 7 जनवरी को बाड़मेर में हुई हुंकार रैली में उमड़ी भीड़ ने बेनीवाल की ताकत का अहसास कराया है। अब आगामी 4 फरवरी को विधायक बेनीवाल बीकानेर में हुंकार रैली कर रहे है, जिसको लेकर किए जा रहे जनसम्पर्क में बेनीवाल को अच्छा समर्थन मिल रहा है।
बेनीवाल ने कहा कि आज प्रदेश में जो हालात हैं वो लोकतंत्र के विपरीत हैं और सरकार सामन्तवाद से प्रेरित सोच के माध्यम से शासन चला रही है। बेनीवाल ने कहा कि यह आंदोलन व्यवस्था परिवर्तन का आगाज है, जिसमे हमें मजबूती से एकता दिखानी होगी। विधायक का विभिन्न स्थानों पर ऊंट, घोड़ी आदि पर बैठाकर ग्रामीणों ने स्वागत किया। उन्होंने शनिवार को रानीसर, रूनीया बास सेरेरा, रूनिया बड़ा बस, कतरीयासर, मालासर जामसर, धिरेरा, खारी कुजऱी, सहजा रासर, कालू, नकोदेसर, सुरनाणा, हंसेरा आदि गांवों का दौरा कर हुंकार रैली के लिए समर्थन मांगा। बेनीवाल की सभाओं में भारी संख्या में युवाओं और बुजुर्गों का हुजूम उमड़ रहा है, वहीं विधायक ने अपने दौरे में कई धार्मिक स्थानों के दौरे भी किए।
आज यहां करेंगे जनसम्पर्क
खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल आगामी 4 फरवरी को बीकानेर जिला मुख्यालय पर आयोजित होने वाली किसान हुंकार महारैली के लिए कर रहे जन सम्पर्क अभियान के तहत 24 जनवरी को बीकानेर जिले में सोमलसर, अणखिसर, हिम्मतसर, मुकाम मंदिर , काकड़ा, उडसर कैम्प, साजनवासी, झाड़ेली, थावरिया व जसरासर आदि गांवों में नुकड़ सभाओं को संबोधित करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो