scriptवीडियो में देखिए, मेड़ता के लीलिया में मां-बेटी की हत्या, कुएं में मिले शव | video, Mother-daughter's dead body found in well, accusation of murder | Patrika News

वीडियो में देखिए, मेड़ता के लीलिया में मां-बेटी की हत्या, कुएं में मिले शव

locationनागौरPublished: Jan 24, 2019 06:10:20 pm

Submitted by:

shyam choudhary

पीहर पक्ष ने लगाया हत्या कर दोनों के शव कुएं में डालने का आरोप- सास, ससुर, देवर सहित अन्य पर हत्या का आरोप- मेड़ता सिटी थाना क्षेत्र के लीलिया गांव का है मामला

mother-daughter's dead body

accusation of murder

मेड़ता (नागौर). जिले के मेड़ता सिटी थाना क्षेत्र के लीलिया गांव में मां-बेटी के शव कुएं में मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले में मृतक महिला के पिता ने उसकी बेटी मोकली व दस वर्षीय दोहिती ममता की हत्या का आरोप लगाते हुए सास, ससुर, देवर सहित अन्य के खिलाफ मेड़ता सिटी थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया है।
इस मामले मेें जैतारण के लिलारिया ग्राम निवासी बाबूलाल बावरी ने रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी मोकली की शादी लीलिया निवासी नेमाराम के साथ हुई थी, एक साल पहले सडक़ हादसे में बेटी के पति की मौत हो गई थी।
पिछले काफी समय से मोकली को ससुराल पक्ष के लोग परेशान कर रहे थे और उसके हिस्से की जमीन हड़पनेे की कोशिश कर रहे थे। कई बार बेटी मोकली के ससुराल पक्ष को समझाने का प्रयास भी किया गया, लेकिन वे नहीं माने। गत 21 जनवरी को मोकली के देवर नेे फोन कर बताया कि मोकली व उसकी बेटी बस में बैठकर पीहर के लिए रवाना हो गई, लेकिन जब मोकली व उसकी बेटी पीहर नहीं पहुंची तो उसने अन्य लोगों के साथ मिलकर तलाश शुरू की। कोई जानकारी नहीं मिलने पर पुलिस थाने में पेश होकर गुमशुदगी दर्ज करवाई।
इसके बाद गुरुवार सुबह मोकली के देवर ने फोन कर बताया कि मोकली व उसकी बेटी की लाश कुएं में पड़ी हैै। मौके पर पहुंचे पीहल पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया और हत्या कर शव कुएं में डालने की रिपोर्ट दी। मृतका के पिता की रिपोर्ट पर मेड़ता सिटी थाना पुलिस ने मृतका की सास सुप्यारी, ससुर सुखदेव व देवर नथूराम के खिलाफ मोकली व उसकी बेटी ममता की हत्या कर शव कुएं में डालने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो