scriptवीडियो : सांसद हनुमान बेनीवाल ने संसद में पहले ही दिन दिखाए अपने जलवे | Video: MP Hanuman Beniwal first day in Parliament | Patrika News

वीडियो : सांसद हनुमान बेनीवाल ने संसद में पहले ही दिन दिखाए अपने जलवे

locationनागौरPublished: Jun 19, 2019 05:01:25 pm

Submitted by:

shyam choudhary

सांसद ओम बिड़ला के लोकसभा अध्यक्ष बनने पर जताई खुशी, बोले- आज राजस्थान धन्य हो गया

MP Hanuman Beniwal

MP Hanuman Beniwal first day in Parliament

नागौर. नागौर लोकसभा सीट से सांसद बनने के बाद संसद पहुंचे आरएलपी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने पहले ही दिन अपने जलवे दिखाने शुरू कर दिए। पहले दिन शपथ के दौरान लोक देवता वीर तेजाती महाराज का जयकारा लगाने के बाद बुधवार को सांसद बेनीवाल ने करीब पौने तीन मिनट तक कोटा-बूंदी के सांसद ओम बिड़ला के लोकसभा अध्यक्ष बनने पर उद्बोधन देकर तातियां बटोरी।
सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि यूथ आइकन के रूप में पहचान रखने वाले ओम बिड़ला को उन्होंने देश की सबसे बड़ी पंचायत का मुखिया बनाकर राजस्थान पर उपकार किया है, इसके लिए पूरा राजस्थान उनका आभार जता रहा है। उन्होंने कहा कि ओम बिड़ला ने छात्र राजनीति से लेकर लोकसभा सांसद तक यूथ और किसान की लड़ाई लड़ी है। कई बार वे खुद जनता के हकों की लड़ाई में उनके साथ रहे हैं। सांसद बेनीवाल ने कहा कि आज राजस्थान की मिट्टी धन्य हो गई।
जवानों व किसानों के मुद्दे पर लड़ेंगे
सांसद बेनीवाल ने धन्यवाद उद्बोधन के दौरान कहा कि यंू तो वे राजस्थान के सांसदों की पूरी टीम के साथ मिलकर प्रधानमंत्री के सपनों के भारत को साकार करने का पूरा प्रयास करेंगे और एनडीए के घटक दल के रूप में हरसंभव सहयोग करेंगे, लेकिन जहां जवानों एवं किसानों के मुद्दे आएंगे, वहां उन्हें भी उठाएंगे। उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला से इस बात के लिए सहयोग मांगा कि वे उनकी छोटी पार्टियों को ऐसे मुद्दों के दौरान पूरा सपोर्ट करें। बेनीवाल ने अपने उद्बोधन के दौरान यह संदेश दे दिया कि वे जवानों व किसानों के मामलों में चुप नहीं रहेंगे और जहां जरूरत होगी, वे खुलकर बोलेेंगे। बेनीवाल ने अपने अंदाज में उद्बोधन दिया तो अन्य सांसद ने टेबल बजाकर उनका समर्थन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो