scriptवीडियो : सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा – मासूमों के साथ दुष्कर्म करने वाले को हो सरेआम फांसी | Video:MP Hanuman Beniwal said - Twinkal Rape accused must hanged | Patrika News

वीडियो : सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा – मासूमों के साथ दुष्कर्म करने वाले को हो सरेआम फांसी

locationनागौरPublished: Jun 08, 2019 09:33:49 pm

Submitted by:

shyam choudhary

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा – अलीगढ़ जैसी घटनाएं मानवता को शर्मशार करने वाली, एक माह में ट्रायल पूरी करके लगे अपराधियो को फांसी

Twinkal sharma case

rape,minor rape victim,rape victim,

नागौर. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई वर्षीय मासूम ट्विंकल शर्मा के साथ हुए बलात्कार व हत्या की घटना के बाद जहां देशभर में ऐसे अपराधियों के खिलाफ रोष व्याप्त है, वहीं राजस्थान के नागौर लोकसभा से सांसद हनुमान बेनीवाल ने बयान जारी कर ऐसे मामलों में अपराधियों को सरेआम फांसी देने की मांग की है।
बेनीवाल ने कहा कि ऐसे मामलों में सरकार को ऐसा सख्त प्रावधान लाना चाहिए, जिसमें एक माह के अंदर ट्रायल पूरी होकर अपराधी फांसी के तख्ते तक पहुंचे। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में सजा होने के बाद अपराधियों को ऊपर के किसी भी सक्षम न्यायालय में अपील का अधिकार खत्म कर देना चाहिए, ताकि बाल अपराधों पर लगाम लगाई जा सके। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में सरकार अपराधियों को सरेआम फांसी पर लटकाने का कानून लाती है तो निश्चित तौर पर मासूम बालक-बालिकाओं के साथ लगातार बढ़ रही बलात्कार की घटनाओं पर लगाम लगेगा। उन्होंने अलीगढ़ की घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट करके अपराधियों खिलाफ सख्त से सख्त त्वरित एक्शन लेने की मांग की है।
छात्रों ने निकाला कैंडल मार्च
नागौर कृषि महाविद्यालय के छात्रों ने अलीगढ़ में हुई 3 साल की बालिका के साथ हुए बलात्कार व हत्या के विरोध में शनिवार शाम को कैंडल मार्च निकाला। छात्र नेता गोविंद पंडित, प्रकाश गुर्जर, दिनेश यादव, महेंद्र चौधरी, सुरेश चौधरी, रोहित यादव आदि ने कैंडल जलाकर बालिका को श्रद्धांजलि दी व आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो