वीडियो : रालोपा संयोजक बेनीवाल हैलीकॉप्टर से करेंगे प्रदेश में तूफानी दौरे, आज नागौर दौरे पर

https://www.patrika.com/nagaur-news/

 

By: shyam choudhary

Published: 25 Nov 2018, 10:01 PM IST

- रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल की जयपुर जिले की बगरु व फुलेरा विधानसभा क्षेत्र में जन-सभाएं
- 26 को करेंगे खुद के निर्वाचन क्षेत्र खींवसर में चुनावी जनसम्पर्क
नागौर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने पार्टी के स्टार प्रचारक के तौर पर रविवार को पार्टी के बगरु से प्रत्याशी दिनेश राय भाटी के समर्थन में बगरु तथा फुलेरा से प्रत्याशी स्पर्धा चौधरी के समर्थन में सांभर, नरेना तथा बधाल में जन सभाएं की, जहां उनकी सभाओं में बड़ी संख्या जन समर्थन उमड़ा। आगामी दिनों चुनावी व्यस्तता के चलते अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के क्षेत्रों में पहुंचने के लिए विधायक बेनीवाल हैलीकॉप्टर से तूफानी दौरे करेंगे।

बेनीवाल ने अपने संबोधनों मे भाजपा व कांग्रेस दोनों पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि आज भाजपा कहती है कि कांग्रेस ने 50 साल शासन करके भ्रष्टाचार किया, मगर भाजपा ने अपने 20 सालों के कार्यकाल में क्या किया? उसका हिसाब भी जनता को नहीं दे रही है, उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अशोक गहलोत ने प्रदेश में जिस भ्रष्ट तंत्र को जन्म दिया, उसको वसुंधरा राजे ने अपनी शह से पनपाया और कार्यवाही करने की बजाय एक दूसरे का बचाव किया।

बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश की 57 विधानसभा सीटों पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के उम्मीदवार मैदान में है और उनमें से 50 की स्थिति मजबूत है और जनता का आशीर्वाद रहा तो बहुत बड़ा बदलाव प्रदेश में होगा। जिन मुद्दों के लिए प्रदेश का किसान और जवान संघर्ष कर रहा है, उन मुद्दों पर उन्हें न्याय मिलेगा।

विधायक बेनीवाल ने कहा कि जिन नेताओं ने अपनी उम्र कांग्रेस पार्टी की सेवा में लगा दी, उनको खुद की टिकटों के लिए संघर्ष करना पड़ा और कई नेताओं ने खुद के बेटों के टिकटों के लिए गहलोत और पायलेट के पांव छूते पड़े।

57 उम्मीदवारों ने ही बढ़ा दी कांग्रेस-भाजपा की बीपी
बेनीवाल ने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के 57 उम्मीदवारों से भाजपा व कांग्रेस का ब्लड प्रेसर बढ़ गया है। हमने 200 की बजाय 50 से अधिक सीटों पर मजबूत प्रत्याशी खड़े किए हैं। उनके सहयोग के बिना प्रदेश की आगामी सरकार की परिकल्पना तक नहीं की जा सकती।

30 तक करेंगे 19 विधानसभा क्षेत्रों में 2 दर्जन से अधिक जन-सभाएं
पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि विधायक हनुमान बेनीवाल 26 नवम्बर से लेकर 30 नवम्बर तक प्रदेश की दूदू, चाकसू , चौमू, कोटपुतली, नीम का थाना, सीकर, पुष्कर, आसिंद, शाहपुरा, कपासन, राजसमन्द, बेंगू, शिव, बायतू, चौहटन, सिवाना व पचभद्रा आदि विधानसभा क्षेत्रों में 2 दर्जन से अधिक जन सभाओं को संबोधित करेंगे और 27 नवम्बर के बाद वे आगामी 5 दिसम्बर तक अपने प्रत्याशियों के समर्थन में हैलीकॉपटर से दौरे कर जन सभाओं को संबोधित करेंगे।

26 को रहेंगे खींवसर व जायल क्षेत्र के दौरे पर
बेनीवाल 26 नवम्बर को खींवसर मुख्यालय पर चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे, उसके बाद वो रालोपा के जायल विधानसभा से प्रत्याशी अनिल बारूपाल के समर्थन में जोधियासी, झाड़ेली, बड़ी खाटू, कटौती व रोल में जन सभाएं करेंगे।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned