वीडियो में देखिए, पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा के खिलाफ मिर्धा कॉलेज के बाहर क्यों लगे नारे

छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन समारोह में बुलाने का विरोध

By: shyam choudhary

Updated: 07 Jan 2019, 01:00 PM IST

नागौर. जिला मुख्यालय स्थित श्री बीआर मिर्धा कॉलेज में पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा के विरोध में छात्रों ने सोमवार को नारेबाजी कर पुतला जलाया। विरोध करने वाले छात्रों का कहना है कि एबीवीपी के टिकट पर चुनाव लडकऱ जीतने वाले छात्रसंघ अध्यक्ष हनुमान लोमरोड़ ने 8 जनवरी को होने वाले छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन में भाजपा नेताओं को बुलाने की बजाय कांग्रेस नेता व पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा को बुलाकर संगठन एवं छात्रों के साथ विश्वासघात किया है।

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुरेन्द्र दौतड़ ने बताया कि कुछ नेता कॉलेज में केवल फीते काटने और खुशियां मनाने आते हैं, जबकि छात्रों की परेशानी एवं समस्याओं को सुनने कोई नहीं आता। दौतड़ ने कहा कि गत वर्ष उन्होंने विभिन्न समस्याओं को लेकर भूख हड़ताल की तो कोई भी कांग्रेस नेता उनके पास नहीं आया। इससे पहले कॉलेज परिसर की जमीन पर किए गए अतिक्रमण में कुछ नेताओं की मिलीभगत भी रही।

अब ऐसे नेताओं को छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन में बुलाया जा रहा है, जिनका कॉलेज विकास में कोई योगदान नहीं है और न ही छात्रों की समस्याओं से उन्हें कोई सरोकार है। ऐसे नेताओं को कॉलेज में प्रवेश करने नहीं देंगे। उन्होंने बताया कि यह उनका सांकेतिक विरोध-प्रदर्शन है, इसके बावजूद यदि पूर्व सांसद कॉलेज के कार्यक्रम में शरीक हुईं तो वे खुला विरोध करेंगे।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned