scriptVideo : सडक़ दुघर्टना में अध्यापक व एलआईसी एजेंट की मौत | Video: Teacher and LIC agent death in road accident in Nagaur | Patrika News

Video : सडक़ दुघर्टना में अध्यापक व एलआईसी एजेंट की मौत

locationनागौरPublished: May 21, 2019 07:31:54 pm

Submitted by:

shyam choudhary

तीन दिन पहले थी एक मृतक के पुत्र की शादी
थावलां बाईपास पर कार ने मारी थी बाईक को टक्कर, हादसे में बाईक सवार दो सगे भाई हुए थे गंभीर घायल एक घायल ने अजमेर में उपचार के दौरान तोङा दम

road accident in Nagaur

Teacher and LIC agent death in road accident in Nagaur

तरनाऊ (नागौर). रोल थाना क्षेत्र के रोल-फरड़ोद सडक़ पर 102 मील पर राह चलती गाड़ी के सामने नीलगाय आने से गाड़ी पलट गई। हादसे में गाड़ी में सवार एलआईसी एजेंट प्रहलाद हुड्डा (37) व अध्यापक महावीर हुड्डा (31) घायल हो गए। रोल टोल नाके की एंबुलेंस द्वारा दोनों को नागौर जेएलएन अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंचे।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रहलाद हुड्डा के पुत्र की 18 मई को शादी थी, मंगलवार को अपने पुत्र की शादी के कार्य को सम्पन्न करने की रश्म निभाने ससुराल फरड़ोद आए थे, इसी दौरान किसी काम से अपनी पत्नी को फरड़ोद छोड़ कर अपने ताऊ के लडक़े महावीर के साथ टांगला गांव रवाना हुए, लेकिन सडक़ हादसे में दोनों की मौत हो गई। दोनों रिश्ते में चाचा-ताऊ के लडक़े थे। प्रहलाद के दो पुत्र हैं, जबकि महावीर के एक लडक़ी है, मिलनसार होने के कारण सडक़ दुघर्टना की जानकारी मिलते ही लोगों में मायूसी छा गई। रोल थाना पुलिस ने बताया कि दोनों शवों का नागौर के जेएलएन अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
कार की टक्कर से बाईक सवार एक युवक की मौत
थावलां. नागौर जिले के थांवलां कस्बेे के बाईपास पर एक कार ने बाईक को टक्कर मार दी। हादसे में बाईक सवार दो सगे भाई गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे में गंभीर घायलो को अजमेर रेफर किया गया। अजमेर में उपचार के दौरान एक घायल अनिल पुत्र सुरेद्र पालङिया की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगो की भीङ लग गई। वही सूचना पर थांवला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो