scriptबहकावे में न आकर जनता विकास को देखकर दें वोट: चौधरी | Vote on seeing the development of the people, not coming in persuasion | Patrika News

बहकावे में न आकर जनता विकास को देखकर दें वोट: चौधरी

locationनागौरPublished: Jun 24, 2018 06:50:58 pm

Submitted by:

Pratap Singh Soni

परबतसर तहसील के विभिन्न गांवो में की जनसुनवाई, बागोट में सार्वजनिक वाचनालय खोलने की घोषणा

Bagot News

बागोट. बागोट में जनसुनवाई के दौरान संबोधित करते केन्द्रीय मंत्री सी आर चौधरी।

बागोट. भाजपा सरकार ने ग्रामीण क्षेत्रो के लोगों के लिए अनेक योजनाएं चलाई है। जनता सोशल मीडिया में फैलाई जा रही अपवाहों को न माने न हीं किसी बहकावे में आएं। वो अपने आसपास हुए विकास को देखकर ही वोट दे। यह बात रविवार को केन्द्रीय मंत्री सी आर चौधरी ने क ही। वे ग्राम बागोट के राजकीय आयुर्वेद औषधालय में आयोजित जनसुनवाई के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि नागौर जिले में पानी की बहुत बड़ी समस्या थी जिसे भाजपा सरकार ने दूर किया। कुछ ही महीनों में हर गांव तक नहर का पानी पहुंच जाएगा। केन्द्रीय मंत्री चौधरी ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा सांसदो को रविवार सहित अन्य छुट्टियों को दिल्ली में अपने निवास स्थान पर न रहकर अपने संसद क्षेत्र के गांवो में जाकर जनता की समस्याओ से रूबरू होने के लिए कहा है। इस अवसर पर ग्राम बागोट में जनसुनवाई के दौरान सरपंच रामावतार शर्मा द्वारा बागोट में सार्वजनिक वाचनालय कीे मांग करने पर केन्द्रीय मंत्री चौधरी ने राजकीय आयुर्वेद औषधालय के पास स्वामी विवेकानंद वाचनालय बनवाने के लिए सासंद कोटे से पांच लाख देने की घोषणा की। इस अवसर पर सांसद चौधरी ने आगामी दिनो में रिटायर होने वाले औषधालय केपरिचालक छोटूलाल प्रजापति का स्वागत करते हुए कहा कि रिटायर होने के बाद व्यक्ति को समाज व देश के लिए कार्य करना नहीं छोडऩा चाहिए। इस अवसर पर सांसद चौधरी ने नवनियुक्त मकराना सीओ गीतादेवी का साफा पहनाकर व माला भेंट करके सम्मान भी किया। जनसुनवाई में मकराना सीओ गीतादेवी, पीलवा थानाधिकारी केपी सिंह, सरपंच रामावतार शर्मा, आसाराम बाजिया बरेव, कम्पाउंडर सुरेशकुमार जांगिड़, छोटूलाल प्रजापति, डॉ हरवेन्द्र सिंह, सुरेशचंद रामावत, कानाराम दिवाच, बलवीर सिंह, सुरेश शर्मा सहित ग्रामीण मौजूद थे।
यह रखी प्रमुख समस्याएं
केन्द्रीय मंत्री चौधरी के परबतसर तहसील के विभिन्न गांवो में जनसुनवाई के दौरान ग्राम भकरी में ग्रामीणों ने क्षेत्र में बैंक खुलवाने, भकरी में खेल मैदान के चारदीवारी व ग्राम में विज्ञान विषय खुलवाने की मांग रखी। वहीं बागोट में ग्रामीणों ने बताया कि मौसमी बीमारियों से इन दिनो काफी पशु मर रहे हैं, इसलिए स्वीकृत पशु चिकित्सालय में स्टाफ लगाने की मांग की ओर ग्राम बागोट में तेतरवाल व खोजा की ढाणी मे स्वीकृत ट्यूबवेल जल्द खुदवाने की मांग की। सांसद चौधरी ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर जल्द से जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो