scriptमतदाताओं के जोश ने तीखी गर्मी को पछाड़ा | Patrika News
नागौर

मतदाताओं के जोश ने तीखी गर्मी को पछाड़ा

8 Photos
5 years ago
1/8

जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेश कुमार यादव ने मेड़ता व डेगाना विधानसभा क्षेत्र के कई मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया।

2/8

नागौर/मेड़ता/डेगाना. राजसमंद लोकसभा क्षेत्र में आने वाले नागौर जिले के मेड़ता व डेगाना विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को मतदाताओं ने उत्साह के साथ वोट दिए।

3/8

मेड़ता विधानसभा क्षेत्र में 65.02 प्रतिशत मतदान हुआ।

4/8

जिला कलक्टर दिनेश कुमार यादव ने शहर के कई मतदान केन्द्रों का निरीक्षण भी किया। रालोपा विधायक इंदिरा देवी बावरी ने सुबह 9 बजे मोकलपुर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मतदान किया। नगरपालिका के सामुदायिक भवन में स्थापित आदर्श मतदान केन्द्र में 105 वर्षीय कमला देवी मतदान करने पहुंची। शतायु महिला को सहायक रिटर्निंग अधिकारी काशीराम चौहान मतदान के लिए बूथ पर लेकर पहुंचे

5/8

शहरी क्षेत्र के बजाय ग्रामीण क्षेत्रों में मतदान का प्रतिशत कम रहा, फिर भी गत लोकसभा चुनाव की तुलना में इस बार करीब सात फीसदी मतदान ज्यादा हुआ।

6/8

सखी बूथ केन्द्र पर महिलाओं की भारी भीड़ रही। बूथ केन्द्रों पर स्काउट गाईड, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, स्वास्थ्य कार्यकर्ता, सहायिका, बूथ लेवल अधिकारियों ने दिव्यांगजनों को मतदान कराने में सहयोग किया।

7/8

नागौर/मेड़ता/डेगाना. राजसमंद लोकसभा क्षेत्र में आने वाले नागौर जिले के मेड़ता व डेगाना विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को मतदाताओं ने उत्साह के साथ वोट दिए।

8/8

मेड़ता व डेगाना विधानसभा क्षेत्र के कई मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। प्रशासन ने गर्मी को देखते हुए मतदाताओं के लिए हर बूथ पर छाया व पानी की उचित व्यवस्था की। इसकी मतदाताओं ने काफी सराहना की।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.