script

गृह जिले में आने का इंतजार, दस माह से अटके तबादले

locationनागौरPublished: Jun 04, 2020 09:57:04 pm

Submitted by:

Jitesh kumar Rawal

नागौर जिले में शिक्षकों को नहीं मिला लाभ, कभी आचार संहिता तो कभी बोर्ड परीक्षा और अब कोविड-19 की ड्यूटी

गृह जिले में आने का इंतजार, दस माह से अटके तबादले

गृह जिले में आने का इंतजार, दस माह से अटके तबादले,गृह जिले में आने का इंतजार, दस माह से अटके तबादले,गृह जिले में आने का इंतजार, दस माह से अटके तबादले

नागौर. शिक्षा विभाग में तबादलों का जिले के प्रधानाचार्य व व्याख्याताओं को दस माह से इंतजार हैं।
स्कूली शिक्षा में कार्यरत व्याख्याता एवं प्रधानाचार्य ने बताया कि शिक्षा विभाग में दस माह पहले बड़ी संख्या में तबादला सूचियां जारी की गई, लेकिन नागौर जिले के तबादले विधानसभा उपचुनाव की आचार संहिता के कारण रोक दिए गए। उस समय शिक्षा मंत्री की ओर से भी जिले के वंचित प्रधानाचार्य और व्याख्याताओं के अतिशीघ्र तबादले करने की बात कही गई थी, लेकिन 25 अक्टूबर, 2019 को निकाय चुनाव की आचार संहिता लागू होने के कारण नागौर जिले की तबादला सूचियां फिर रोक दी गई। इसके बाद भी पंचायतराज चुनाव आचार संहिता, बोर्ड परीक्षा करवाने व कोविड-19 जैसी अड़चन आने से जिले के प्रधानाचार्य व व्याख्याता तबादलों के इंतजार में बैठे रहे। जिले से बाहर पदस्थापित प्रधानाचार्य व व्याख्याता गृह जिले में आने आस में तबादलों का इंतजार कर रहे हैं।
निकाय चुनाव सम्बंधी बैठक 5 जून को
नागौर. नगर परिषद की वार्डवार मतदाता सूची तैयार करने के सम्बंध में 5 जून को बैठक आयोजित की जाएगी।
निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी के अनुसार नगरीय निकाय चुनाव के सिलसिले में निर्वाचन नामावली तैयार करने एवं मतदान केंद्रों की स्थापना के लिए नगर परिषद सभागार में सुबह ग्यारह बजे बैठक होगी। इसमें शहर में कार्यरत बीएलओ, पर्यवेक्षक व इस कार्य में नियुक्त परिषद के कार्मिकों को प्रशिक्षण दिया जाएगा। उन्होंने सभी को समय पर उपस्थिति होने के निर्देश जारी किए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो