scriptरोडवेज बस ने मारी टक्कर तो कार सामने से आ रही टैक्सी से जा भिड़ी, मां-बेटे समेत चार घायल | When the roadways bus collided, the car collided with a taxi coming fr | Patrika News

रोडवेज बस ने मारी टक्कर तो कार सामने से आ रही टैक्सी से जा भिड़ी, मां-बेटे समेत चार घायल

locationनागौरPublished: Apr 22, 2022 10:37:37 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

नागौर. शहर के बीकानेर बायपास पर जिला परिवहन कार्यालय के सामने शुक्रवार दोपहर में रोडवेज बस ने कार को टक्कर मारी तो वो सामने से आ रही टैक्सी से जा भिड़ी। इन तीन वाहनों की दुर्घटना में एक बालक समेत चार जने घायल हो गए। घायलों को जेएलएन अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। दुर्घटना के बाद करीब आधा घंटे तक आवागमन अवरुद्ध रहा। हालांकि इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।

 -दोपहर में बीकानेर बायपास पर हुआ हादसा

-चारों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दी


पुलिस के अनुसार हादसा दोपहर करीब बारह बजे हुआ। रोडवेज बस बीकानेर से नागौर की तरफ आ रही थी, जिसमें करीब चालीस यात्री सवार थे। बीकानेर बायपास पर ही गोगेलाव से नागौर की तरफ एक कार जा रही थी। कार में चालक विमलेश (30), दुर्गा (35) और उनका पुत्र रितिक (12) सवार थे। इस कार को बस ने टक्कर मार दी, जिससे कार अस्पताल की ओर आ रही टैक्सी से जा भिड़ी। टैक्सी चालक सूबे खां (25) निवासी गोगेलाव, नागौर से दो सवारियां जेएलएन अस्पताल ला रहा था। अचानक तीन वाहनों की हुई इस भिडंत से एक बारगी वहां चीख-पुकार मच गई। चंद मिनटों में वहां भीड़ एकत्र हो गई। कोतवाली थाने के एएसआई शिवराम मय पुलिस बल मौके पर पहुंचे। बस की सवारियां तो सकुशल थीं, लेकिन टैक्सी चालक व कार में सवार तीनों को अस्पताल ले जाया गया। टैक्सी चालक समेत इन चारों को प्राथमिक उपचार के बाद टैक्सी में दो और सवारियां भी थी, जिन्हें कोई चोट नहीं लगी।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बीकानेर से नागौर आ रही इस रोडवेज बस की स्पीड अच्छी थी। आगे कार के लहराने के बाद हालांकि बस चालक ने कंट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन फिर भी कार से टकरा गई। कार सामने से आ रही टैक्सी से जा भिड़ी। वहां मौजूद राजेश ने बताया कि बस चालक, कार और टैक्सी चालक के नियंत्रण कर लेने की वजह से हादसे से जान-माल की क्षति नहीं हुई। एएसआई शिवराम ने बताया कि इस संदर्भ में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।दुर्घटना के बाद करीब आधा घंटे तक आवागमन अवरुद्ध रहा। हालांकि इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो