पानी आया तो ढह गई तालाब की दीवारें

कुछ दीवारें अभी बनी थी और कुछ दीवारें अभी निर्माणाधीन है, निर्माण में घटिया सामग्री के उपयोग का आरोप

By: Jitesh kumar Rawal

Published: 24 Jul 2020, 08:30 PM IST

नागौर. भरपूर पानी आने से तालाबों में बन रही दीवारों को भारी नुकसान पहुंचा है। शहर के गिनाणी तालाब व बखतासागर में हाल ही बनी चारदीवारी ढह गई। कुछ दीवारें अभी बनी थी और कुछ दीवारें अभी निर्माणाधीन है। शहर के बाशिंदों ने दीवारों के निर्माण में घटिया सामग्री के उपयोग का आरोप लगाया है।

जांच की मांग
नागौर. नगर परिषद की ओर से बख्तासागर तालाब में बनाई जा रही पार्क की चारदीवारी गिरने पर पूर्व पार्षद नवरत्न बोथरा ने निंदा की है। उन्होंने आरोप लगाया कि निर्माणाधीन चारदीवारी गिरना परिषद की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिह्न लगाता है। घटिया सामग्री के उपयोग से किए कार्य के कारण पैसे की बर्बादी हो रही है। मामले में जांच करने एवं दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।


मार्ग में जल भराव से झेली समस्या, लगाए आरोप
नागौर. तेज बारिश के बाद शहर में जल भराव होने से लोगों ने समस्या झेली। भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने नगर परिषद पर आरोप लगाए।
भाजयुमो अध्यक्ष कैलाश तोलावत ने बताया कि शुक्रवार को हुई तेज बारिश में निकासी के लिए रास्ता नहीं मिलने से जगह जगह पानी भर गया। सीवरेज बिछाने वाली जगहों पर सड़क धंस गई है। गड्ढों से हादसे बढ़ रहे हैं। शहर की व्यवस्था सुधारने की मांग की है। इस मौके पर भाजयुमो महामंत्री दीपक सोनी ,सुरेश ललवाणी, प्रमोद बाकलीवाल, पदम सारस्वत, प्रेमसुख जांगिड़, राहुल सुराणा, अमित गहलोत, शुभम शर्मा, नवनीत राठी, शुभम सिखवाल, विनोद आचार्य सहित कार्यकर्ता मौजूद थे।

Jitesh kumar Rawal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned