scriptWhile saving the bike, the bus overturned after climbing on the debris | बाइक को बचाते समय मलबे पर चढ़कर पलटी बस | Patrika News

बाइक को बचाते समय मलबे पर चढ़कर पलटी बस

- हादसे में करीब आधा दर्जन घायल

 

नागौर

Published: May 08, 2022 06:52:11 pm

कुचेरा. बुटाटी धाम संत चतुरदास महाराज मंदिर से निम्बड़ी चान्दावता ग्रेवल सड़क पर रविवार दोपहर में एक निजी बस पलट गई। हादसे में करीब आधा दर्जन सवारियों को चोटें आई। बस पलटने की सूचना पर कुचेरा पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए।
बाइक को बचाते समय मलबे पर चढ़कर पलटी बस
कुचेरा. बुटाटी धाम के संत चतुरदास महाराज मंदिर के पीछे निम्बड़ी चान्दावतां रोड़ पर पलटी बस।,कुचेरा. बुटाटी धाम के संत चतुरदास महाराज मंदिर के पीछे निम्बड़ी चान्दावतां रोड़ पर पलटी बस।,कुचेरा. बुटाटी धाम के संत चतुरदास महाराज मंदिर के पीछे निम्बड़ी चान्दावतां रोड़ पर पलटी बस।
पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बस के शीशे तोड़कर घायलों को बाहर निकालकर चिकित्सालय पहुंचाया। कुचेरा थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस थाना कुचेरा के ग्राम बुटाटी में गोटन से बुटाटी वाया निम्बड़ी चांदावता, ढाढ़रिया, ओलादन होते हुए चलने वाली निजी बस बुटाटी गांव के चतुरदास महाराज मंदिर के पास एक बाइक चालक को बचाने के प्रयास में पलटी गई। जिसमें करीब 20-25 सवारियां थी। बस पलटने से 5-6 सवारियों को हलकी चोट आई। घायलों को बुटाटी हॉस्पिटल पहुंचाकर प्राथमिक उपचार करवाया गया। थानाधिकारी राठौड़ ने बताया कि अन्य कोई जनहानि नहीं हुई।
परेशानी का सबब बन रहा अतिक्रमण
ग्रामीणों ने बताया कि बुटाटी से निम्बड़ी चान्दावतां रोड़ भरपूर चौड़ी है, लेकिन बस पलटने के स्थान पर अतिक्रमण से रोड़ काफी संकरी हो गई है। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क के एक ओर गेस्ट हाऊस के आगे गटर खोद दिया गया है। जिसका मलबा वहीं पड़ा है। दूसरी तरफ किसान ने जेसीबी से खाई खुदवाकर मेड़ बना ली। ग्रामीणों ने बताया कि खाई खोदने व मेड़ बनाने से बुटाटी सरपंच व पटवारी ने मना भी किया। लेकिन उनके जाने के बाद वापस मेड़ बना ली। उन्होंने बताया कि बाइक को बचाते समय संकरी रोड़ के कारण बस मलबे पर चढ़ने से पलट गई। ग्रामीणों ने बताया कि गनीमत रही कि बस गटर में नहीं गिरी। नहीं तो बड़ी जनहानि हो सकती थी।
जे सी बी व क्रेन से खड़ी की बस
दुर्घटना में पलटी निजी बस को बाद में कुचेरा पुलिस ने जे सी बी व क्रेन बुलाकर खड़ा कर मौके से हटाया।
मूंडवा सी ओ ने देखा मौका

दुर्घटना की सूचना मिलते ही कुचेरा थानाधिकारी राजपाल सिंह राठौड़ मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाने व यातायात सुचारू करवाने के प्रयास शुरू किए। मूंडवा वृत्ताधिकारी विजय कुमार सांखला भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लेते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। जेसीबी व क्रेन से बस को खड़ी करवाने व यातायात सुचारू होने तक मूंडवा वृत्ताधिकारी विजय कुमार सांखला, कुचेरा थानाधिकारी राजपाल सिंह राठौड़ दुर्घटना स्थल पर मौजूद रहे। साथ ही पुलिस जाब्ता भी मौके पर तैनात रहा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis में दाऊद की भी एंट्री, आज 10.30 पर सुप्रीम सुनवाई में Harish Salve का Abhishek Manu Singhvi से सामना, जानें 5 UpdatesMaharashtra Political Crisis: दाऊद से संबंध रखने वाले को बालासाहेब की शिवसेना समर्थन कैसे कर सकती है? एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर बोला हमलाअग्निपथ योजना: कांग्रेस आज सभी विधानसभा क्षेत्रों में करेगी ‘सत्याग्रह’राष्ट्रपति चुनाव: विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा आज नामांकन दाखिल करेंगेभारतीय टीम ने आयरलैंड को पहले टी-20 में 7 विकेट से रौंदा, हार्दिक पांड्या और दीपक हूडा का दमदार प्रदर्शनMumbai News Live Updates: महाराष्ट्र में अयोग्य ठहराने के नोटिस पर शिंदे गुट की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाईराशिफल 27 जून 2022: आज भाग्य साथ देने से कुंभ राशि वालों को कोई बड़ी सफलता मिल सकती है, जानें अपनी राशि का हाल'होता है, चलता है, ऐसे ही चलेगा' की मानसिकता से निकलकर 'करना है, करना ही है और समय पर करना है' का संकल्प रखता है भारतः PM मोदी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.