scriptऐसा क्या हुआ कि बीवी को उतार दिया मौत के घाट | Why Husband Murdered his Wife | Patrika News

ऐसा क्या हुआ कि बीवी को उतार दिया मौत के घाट

locationनागौरPublished: Sep 22, 2018 11:51:58 pm

Submitted by:

Rudresh Sharma

https://www.patrika.com/nagaur-news/

nagaur

Murder

नागौर. जिले के जसवंतगढ़ थाना क्षेत्र के गांव झेकरिया में शनिवार ने एक जने के खिलाफ उसकी पत्नी की हत्या का मामला दर्ज किया है। पति फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पुलिस हत्या के कारणों की गहराई से तफ्तीश कर रही है।
जानकारी के अनुसार शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि एक खेत में महिला का शव पड़ा हुआ है। जिस पर पुलिस उपनिरीक्षक सोहनराम मय जाप्ते के मौके पर पंहुचे। जहां से मृतका का शव बरामद कर राजकीय चिकित्सालय लाडनूं लाया गया। उपनिरीक्षक सोहनराम के अनुसार शव की पहचान बादामड़ी (30) पत्नी समन्दरिया बनबावरिया निवासी चितावा हाल निवासी झेकरिया के रूप में हुई।
मृतका के पिता छोटूराम की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि मृतका के पिता ने रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी अपने पति के साथ झेकरिया ग्राम में रहती थी, जो कि खेतों की रखवाली का काम करते थे। शुक्रवार रात को बेटी के देवर सरदारा का फोन आया कि मेरे भाई ने तुम्हारी बेटी को मार दिया है।
शनिवार को सुबह जाकर खेतों मे देखा तो उसकी लाश अशोक सिंह राजपूत के खेत में बाजरे की फसल के अन्दर मिली। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बताया कि मृतका की ओढनी से गला घोंटकर हत्या की गई है। शव दो-तीन दिन पुराना होने की वजह से सडऩ आने लगी थी। जिस पर राजकीय चिकित्सालय लाडनूं के चिकित्सकों की टीम ने श्मशान घाट लाडनूं में शव का पोस्टमार्टम किया।
पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर मृतका के पति की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि यह काफी समय से खेतों की रखवाली का काम कर रहे हंै।
कुएं में गिरने से महिला की मौत
नावां शहर. निकटवर्ती ग्राम पांचोता के मेघवालों की ढाणी कलाली नदी में शनिवार को कुएं में गिरने से एक महिला की मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार रामगोपाल मेघवाल पुत्र घासीराम मेघवाल ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी बहन संतोष मेघवाल पत्नी कानाराम मेघवाल पैर फिसलने से कुएं में गिर गई। संतोष का घर खेत में ही बना हुआ है तथा घर के बाहर खेती का काम कर रही थी। कुएं के पास पत्थर पर पैर फिसल जाने से संतोष कुंए में गिर गई। आसपास के लोगों की सहायता से कुंए से बाहर निकालकर नावां के सामुदायिक चिकित्सालय लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो