scriptपत्नी की बहन का तोड़ा भरोसा, लूट ली अस्मत | Wife's sister's broken trust, looted mischief | Patrika News

पत्नी की बहन का तोड़ा भरोसा, लूट ली अस्मत

locationनागौरPublished: Jun 13, 2019 08:01:06 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

कुचेरा (नागौर). कुचेरा पुलिस थाना में विवाहिता ने रिश्तेदारी में जीजा लगने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ जबरन वैन में बैठाकर ले जाने और बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है।

थानाधिकारी देवीलाल बिश्नोई ने बताया कि निम्बड़ी चांदावतां निवासी विवाहिता ने रिपोर्ट देकर बताया कि गत 8 मई की रात उसकी रिश्तेदारी में जीजा लगने वाले मेड़तासिटी थाना क्षेत्र के सियास थाना निवासी किशोर पुत्र मोती नायक ने उसे फोन कर घर से नीचे बुलाया और जबरन वैन में बैठाकर मेड़तासिटी ले गया। वहां उसके साथ बलात्कार किया। अगले दिन उसे जोधपुर के बनाड़ थानाक्षेत्र के दिगाड़ी गांव ले गया। वहां कमरा लेकर दस दिन तक उसके साथ बलात्कार किया। मौका पाकर पीडि़ता ने अपनी बहन को फोन किया तो उसके पिता ने पुलिस के साथ आकर उसे छुड़वाया। बाद में पुलिस उसे थाने लेकर आई। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण व बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।


मजदूरी के रुपए मांगने पर युवक से मारपीट
मेड़ता रोड. युवक द्वारा मजदूरी के रुपए मांगने पर एक दम्पती ने मारपीट कर उसे जाति ***** गालियां निकालकर अपमानित किया । इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। युवक ने दो-तीन घंटे बंधक बनाकर रखने का भी आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार राजोद निवासी गणपतराम नायक ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह डाबरियानी निवासी प्रकाश जांगिड़ के यहां नवनिर्मित मकान में मार्बल का कार्य कर रहा था। कार्य पूरा होने पर उसने रुपए मांगे तो उसके साथ जाति ***** गालियां निकाली और अपमानित कर मारपीट की । आरोपी प्रकाश व उसकी पत्नी कंचन सहित पांच-सात जनों ने उसे छत पर ले गए और मारपीट कर दो तीन घंटे तक बंधक बनाए रखा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जंाच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो