scriptमहिला दिवस पर ये करने को मजबूर हुई महिलाएं….देखिए तस्‍वीरें | Women's anger erupted on Women's Day | Patrika News

महिला दिवस पर ये करने को मजबूर हुई महिलाएं….देखिए तस्‍वीरें

locationनागौरPublished: Mar 08, 2021 11:27:56 pm

Submitted by:

Rudresh Sharma

कई बस्तियां पेयजल से परेशान, नई चालू नहीं हुई और पुरानी पाइप लाइन से काटा कनेक्शन

पानी के लिए प्रदर्शन

गांछा बस्ती, भांड बस्ती, सांसी बस्ती, कारपुरा व आसपास के लोग करीब एक पखवाड़े से पेयजल की किल्लत से परेशान थे। यहां पानी आता भी था तो कम प्रेशर और कम समय ने लोगों को बेहाल कर रखा था। इस संबंध में पहले भी बाबा रामदेव मंदिर विकास समिति की ओर से जिम्मेदारों को ज्ञापन दिया, नगर परिषद और जलदाय विभाग के अधिकारियों को फोन किया पर परेशानी दूर नहीं हुई। ऐसे में गुस्साई महिलाएं बच्चों के साथ सुबह तकरीबन ग्यारह बजे ही कलक्ट्रेट के सामने जमा हो गईं। बीच सडक़ पर कतारबद्ध होकर बैठ गईं। यही नहीं खाली मटकियां फोड

नागौर. पंद्रह दिन से पानी की किल्लत झेलने का गुस्सा सोमवार को फूट पड़ा। गुस्साई महिलाओं ने सडक़ जाम कर मटके फोड़े और तो और जिम्मेदारों के खिलाफ नारेबाजी कर महिला दिवस मनाया। आक्रोशित लोगों ने पहले जिला कलक्टे्रट और नगर परिषद के बीच की सडक़ पर कब्जा जमा लिया, महिलाएं लाइन से बैठ गईं। यही नहीं जब अधिकारी इलाके में मौके का जायजा लेने गए तो वहां ठेकेदार को भी घेर लिया, जिसे पुलिस ने मुश्किल से छुड़ाया। गर्मी के आते ही पेयजल किल्लत का विरोध बता रहा है कि शहर में परेशानी ज्यादा हैं।

गांछा बस्ती, भांड बस्ती, सांसी बस्ती, कारपुरा व आसपास के लोग करीब एक पखवाड़े से पेयजल की किल्लत से परेशान थे। यहां पानी आता भी था तो कम प्रेशर और कम समय ने लोगों को बेहाल कर रखा था। इस संबंध में पहले भी बाबा रामदेव मंदिर विकास समिति की ओर से जिम्मेदारों को ज्ञापन दिया, नगर परिषद और जलदाय विभाग के अधिकारियों को फोन किया पर परेशानी दूर नहीं हुई। ऐसे में गुस्साई महिलाएं बच्चों के साथ सुबह तकरीबन ग्यारह बजे ही कलक्ट्रेट के सामने जमा हो गईं। बीच सडक़ पर कतारबद्ध होकर बैठ गईं। यही नहीं खाली मटकियां फोडक़र प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगीं। ऐसे में आवागमन अवरुद्ध हो गया। पुलिस इन्हें हटाने में जुट गई।

ट्रेंडिंग वीडियो