बिजली के तारों में उलझता हुआ युवक छत से नीचे गिरा

बिजली के तारों में उलझता हुआ युवक छत से नीचे गिरा
बिजली के तारों में उलझता हुआ युवक छत से नीचे गिरा

Anuj Chhangani | Updated: 14 Jun 2019, 11:36:26 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

गुरुवार रात दो बजे की घटना, बिजली के तीन पोल टूटने से भार्गव मोहल्ला व आस पास के इलाके में बिजली रही गुल

कुचेरा. गुरुवार रात को कस्बे के भार्गव मोहल्ला में मकान की छत से गिरकर एक युवक बिजली के तारों में अटकता हुए नीचे गिरा, लेकिन कुदरत का करिश्मा था कि इतना पड़ा हादसा होने के बाद भी उसकी जिंदगी सलामत बच गई। जानकारी के अनुसार भार्गव मोहल्ला निवासी सुभाष रात दो बजे के करीब छत से गिरकर बिजली के तारों में उलझता हुआ नीचे आकर गिरा, जिससे बिजली के तीन पोल टूट गए। युवक को कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उपचार के बाद दोपहर में छुट्टी दे दी गई।। युवक के गिरने के स्थान पर बिजली की केबल होने से युवक की जान बच गई, वरना नंगे तार होने पर जनहानि हो सकती थी। केबल के कारण युवक के करंट नहीं लगा ।
युवक बिजली के तारों पर गिरा, इससे विद्युत पोल टूटने से बिजली गुल हो गई। तत्काल टीम को भेजकर जम्पर कटवाकर अन्य मोहल्लों की बिजली चालू करवाई गई। डिस्कॉम के कुचेरा कनिष्ट अभियंता दिलीप फरड़ोदा ने बताया कि शुक्रवार सुबह टीम को भेजकर विद्युत पोल व केबिल ठीक करवाकर बिजली आपूर्ति सुचारू करवाने के प्रयास किए गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned