सौ फीट गहरे कुएं में कूदा युवक, तलाश में जुटा रहा प्रशासन

Nagaur Latest News युवक के भाई ने उसे कुएं में कूदते देख ग्रामीणों व प्रशासन को सूचना दी

By: Rudresh Sharma

Published: 07 Oct 2020, 11:08 PM IST

Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

लाडनूं . उपखंड के ग्राम लेडी में बुधवार को एक युवक कुएं में कूद गया। सूचना पर उपखंड प्रशासन मौके पर पहुंचा, जो रात तक उसकी तलाश में जुटा रहा।

जानकारी के मुताबिक गांव लेडी में 36 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते सौ फीट गहरे कुएं में छलांग लगा दी। युवक के भाई ने उसे कुएं में कूदते देख ग्रामीणों व प्रशासन को सूचना दी। सूचना पर उपखंड अधिकारी रामवतार कुमावत, तहसीलदार कार्तिकेय मीणा, बीडीओ हरफूल सिंह, डिप्टी गणेशाराम चौधरी, सीआई मुकुट बिहारी मीना आदि मौके पहुंचे। समाचार लिखे जाने तक प्रशासन युवक को निकालने के प्रयास में जुटा था।

उपखंंड अधिकारी ने ली पंचायत सहायकों की क्‍लास

लाडनूं. पंचायत समिति सभागार में उपखण्ड अधिकारी रामावतार कुमावत की अध्यक्षता में ग्राम पंचायतों में कार्यरत ग्राम पंचायत सहायकों की बैठक का आयोजन किया गया। उपखण्ड अधिकारी ने ग्राम पंचायत सहायकों को निर्देश दिए कि महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना, पालनहार, सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना व व्यक्तिगत समस्त लाभाकारी योजनाओं में पात्र व्यक्ति/परिवार को अधिक से अधिक लाभान्वित करवाना सुनिश्चित करें। विकास अधिकारी लाडनूं ने बैठक में निर्देश दिए कि ग्राम पंचायत सहायक सरंपच, ग्राम विकास अधिकारी एवं ग्राम पंचायत में कार्यरत अन्य कार्मिकों के साथ समन्वय कर समस्त योजनाओं की सफल क्रियान्विति में पूर्ण सहयोग कर जरूरतमन्द व्यक्तियों को लाभान्वित करने के प्रयास करें तथा समस्त योजनाओं का प्रचार-प्रसार करें।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned