scriptवीडियो : तरनाऊ के युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट पर लिखा – ‘हनुमान बेनीवाल जिंदाबाद’ | Youth commits suicide, writes on Suicide note - 'Hanuman Beniwal' | Patrika News

वीडियो : तरनाऊ के युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट पर लिखा – ‘हनुमान बेनीवाल जिंदाबाद’

locationनागौरPublished: Feb 12, 2019 06:28:31 pm

Submitted by:

shyam choudhary

फेसबुक पर अपलोड किया सुसाइड नोट, ट्रेन के आगेे कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में कई लोगों पर लगाया परेशान करने का आरोप

Tarunu's Youth commits suicide

Youth commits suicide

जायल/तरनाऊ (नागौर). नागौर जिले की जायल तहसील के तरनाऊ निवासी एक युवक ने छोटी खाटू कस्बे के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाले युवक की पहचान तरनाऊ निवासी सुरेंद्र सांगवा के रूप में हुई है।
आत्महत्या करने से पहले सुरेन्द्र ने सोशल मीडिया फेसबुक पर सुसाइड नोट डाला और इसके बाद छोटी खाटू के पास ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड नोट में कुछ लोगों पर उसे परेशान करने एवं मारने की साजिश का भी आरोप लगाया है। सुसाइड नोट में मृतक सुरेंद्र सांगवा ने जायल के एक जनप्रतिनिधि सहित करीब आधा दर्जन लोगों के नाम भी लिखे हैं। साथ ही यह लिखा है कि वह खुद ही जा रहा है। वहीं सुसाइड नोट के अंत में मृतक ने “हनुमान बेनीवाल जिंदाबाद” लिखा है। मृतक हनुमान बेनीवाल का समर्थक था और विधानसभा चुनाव में सोशियल मीडिया पर बेनीवाल के समर्थन में प्रचार करता था। जिन लोगों पर मृतक ने आरोप लगाया है, वे ज्यादातार एक ही परिवार के हैं और रिश्तेदार हैं।
आत्महत्या की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा ट्रेन की टक्कर से टूकड़ों में बिखरी बॉडी को लेकर जायल अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे तथा परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू करवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो