scriptबस ने स्कूटर को पीछे से मारी टक्कर, पहिये में आया युवक | Bus collided with scooter, killed the young man | Patrika News

बस ने स्कूटर को पीछे से मारी टक्कर, पहिये में आया युवक

locationनागदाPublished: Nov 23, 2018 12:47:08 am

Submitted by:

Lalit Saxena

बस चालक फरार, पुलिस ने जब्त की बस

patrika

police,dead,bus,scooter,station,the wheels,

बडनग़र. डायवर्शन मार्ग पर गुरुवार को एक बस चालक ने लापरवाही एवं तेज गति से चलाते हुए स्कूटर से जा रहे 19 वर्षीय युवक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने ही युवक बस के पहिये में आ गया और गंभीर घायल हो गया। उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया, जहा उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
पुलिस थाना बडनग़र के एएसआइ अशोक बैरागी ने बताया कि गुरुवार सायं करीब 6 बजकर 15 मिनट पर फैजान पिता अकरम हुसैन 19 वर्ष निवासी खारी बावड़ी अपने स्कूटर से डायवर्शन मार्ग से कोर्ट तिराहे की ओर जा रहा था। रतलाम जा रही शकील बस एमपी13पी 0992 के चालक ने पुलिया के आगे कब्रिस्तान के सामने लापरवाही पूर्वक चलाते हूए स्कूटर चालक फैजान को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौत हो गई। बस ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने बस को जब्त कर बस चालक के विरुद्ध लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है।

अवैध शराब पकड़ी , आरोपी फरार
नागदा. बिरलाग्राम पुलिस ने जी ब्लॉक टापरी में दबिश देकर करीब 240 क्वार्टर देशी शराब पकड़ी है। काफी समय से पुलिस को इस क्षेत्र में अवैध तरीके से शराब बिक्री की सूचना मिल रही थी। गुरुवार को मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी थी कि जी-ब्लॉक टापरी क्षेत्र स्थित एक मकान में बड़ी मात्रा में देशी शराब रखी है। पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से यहां छापा मारा तो देशी शराब की पांच पेटी मिली। यह शराब आदर्श उर्फ चंगा नामक युवक की बताई जा रही है। आरोपी पुलिस के पहुंचने के पूर्व ही फरार हो चुका था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।
चरित्र शंका में पत्नी से मारपीट
इंगोरिया. ग्राम मतांगना में पति ने चरित्र शंका में पत्नी से मारपीट की। रेखाबाई पति जितेंद्र राठौर ने गुरुवार को ससूर राजाराम के साथ थाने आकर पति जितेंद्र राठौर के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि सुबह 7 बजे पति ने खेत से आकर चरित्र पर शंका करते हुए लकड़ी से मारपीट की व कहा कि पुलिस में शिकायत की तो जान से मार दूंगा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो