सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध दिखे, इस पार्षद पर किया था हमला...

सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध दिखे, इस पार्षद पर किया था हमला...

Lalit Saxena | Publish: Sep, 05 2018 08:05:03 AM (IST) Nagda, Madhya Pradesh, India

24 अगस्त की रात को हुआ था हमला

नागदा. कांग्रेस पार्षद संदीप चौधरी पर दस दिन पहले आंखों में मिर्च डालने की घटना में पुलिस को दो संदिग्धो की तलाश हंै। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामले की जांच कर रही पुलिस ने उन मार्गों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है जिन मार्गों से कांग्रेस पार्षद घटना वाली रात को निकलकर अपने घर जा रहा था।
पुलिस को रामसहाय मार्ग और जवाहर मार्ग के सीसीटीवी फुटेज में पार्षद चौधरी के पीछे बाइक पर सवार दो युवक दिखाई दिए हैं। दोनों युवक चौधरी का रामसहाय मार्ग से ही पीछा कर रहे थे। दोनों संदिग्ध की पहचान खाचरौद निवासी के तौर पर होना बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने संदिग्धों के बारे में इतना ही बताया है कि मामला अभी जांच में है। संदिग्धों की पहचान की जा रही है।
गौरतलब है कि 24 अगस्त की रात कांग्रेस पार्षद चौधरी करीब 10.30 बजे मंडी क्षेत्र से अपने घर जा रहा था। इसी दौरान बिरला मंदिर के सामने बाइक पर आए दो अज्ञात युवकों ने चौधरी की आंखों में मिर्च डाल दी। चौधरी ने बाइक रोकने की बजाए और तेज भगा दी लेकिन कुछ दूरी तक चलने के बाद एसडीएम कार्यालय के सामने बाइक एक ट्रक से टकरा गई, जिससे उसको चोट भी आई है। पार्षद ने यह भी बताया था कि हमलावरों ने फायर कर नुकसान पहुंचाने का भी प्रयास किया गया था। पुलिस भी अभी तक मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही थी लेकिन अब सीसीटीवी में संदिग्ध नजर आने पर पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है।
मामला अभी जांच में है। सीसीटीवी फुटेज में जो दो युवक पीछा करते दिखाई पड़े है उनकी पहचान की जा रही है।
अंतरसिंह कनेश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण उज्जैन
----------
बाइक खड़ी करने की बात को लेकर मारपीट
महिदपुर रोड. निर्मल कसेरा पात्र भंडार दुकान के सामने दो पहिया वाहन खड़े करने की बात को लेकर दो पक्षो में मारपीट हो गई। थाना महिदपुर रोड से हेड कांस्टेबल कृष्णकांत ने बताया मंगलवार को दोपहर में थाने पर आकर निर्मल कसेरा ने बताया मेरी दुकान मुख्य मार्ग राम मंदिर के पास है। उसके सामने प्रेमसिंह राजपूत भेंसोला ने अपनी बाइक खड़ी की तो मैंने उसे बाइक पीछे करने का कहा तो प्रेमसिंह ने अपशब्दों का प्रयोग कर मुझे उसके साथ आए साथियों ने लात घूंसो से मारना चालू कर दिया। निर्मल कसेरा कि रिपोर्ट पर प्रेमसिंह राजपूत के खिलाफ धारा 323, 506, 294 में प्रकरण दर्ज कर किया। तत्काल मुल्जिम को गिरफ्तार कर लिया जमानती जुर्म होने पर मुचलके पर छोड दिया। अगली कार्यवाही न्यायालय पर होगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned