आधे घंटे तक भाजपा पर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया, जाने क्या बोले...

बेटी बचाओं योजना का नाम बदलकर बेटियों को भाजपा विधायक से बचाओं नाम दे देना चाहिए

By: Lalit Saxena

Published: 15 Nov 2018, 08:02 AM IST

बडनग़र. शिवराजसिंह कहते हैं 15 साल बेमिसाल और प्रदेश की जनता कह रही कि 15 सालों में शिवराज ने बेहाल कर दिया है। प्रदेश में शिवराज के राज में गरीब को खाना नहीं, किसान को दाम नहीं, नौजवान को रोजगार नहीं। मध्यप्रदेश में सड़कों की हालात खराब है। रेत माफिया प्रदेश में हावी है। प्रदेश में बलात्कार की घटना बढ़ती जा रही है। इसे देखकर प्रदेश सरकार को बेटी बचाओं योजना का नाम बदलकर बेटियों को भाजपा विधायक से बचाओ नाम दे देना चाहिए।
यह बात पूर्व मध्यप्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को गांधी चौक में कांग्रेस प्रत्याशी मुरली मोरवाल के समर्थन में आमसभा को संबोधित करते हुए कही। सिंधिया करीब सवा तीन बजे हेलीकॉप्टर से बडनग़र पहुंचे और सीधे आराधना भवन जाकर आचार्य रत्नसुदंर सूरीश्वर का आशीर्वाद लिया। इसके बाद वह सभा स्थल आए और करीब आधे घंटे आमसभा को संबोधित किया।
किसानों के लिए यह कहा
किसान पुत्र शिवराजसिंह को कभी फसल बेचने, खाद खरीदते सात-सात दिनों तक लाइन में लगते नहीं देखा लेकिन प्रदेश का किसान फसल बेचने व उसका रुपए लेेने के लिए बैंकों की लाइन में लगा रहता है। मेरा पहला भगवान अन्नदाता किसान है क्योंकि किसान घर, गांव, नगर, प्रदेश व देश का पेट नहीं भरता वो पूरे राष्ट्र का पेट भरता है इसलिए कांग्रेस ने सरकार बनते ही मात्र 10 दिनों में किसानों का कर्जा माफ करने की बात कही। भाजपा शासनकाल में प्रदेश में 21 हजार किसानों ने आत्महत्याएं की है।
धर्म पर करते हैं राजनीति
देश के संत कहते हैं कि धर्म में राजनीति और राजनीति में धर्म नहीं लाना चाहिए। जो धर्म की राजनीति करेगा उसे धरती पर नहीं तो ऊपर जरूर उसका परिणाम मिलेगा। भाजपा नेता चुनाव आते ही छाती ठोक कर कहते हंै कि मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे।
शिवराज को बताया सबसे बड़ा ढोंगी
एक है दिल्ली में बैठे मोदीजी, दूसरे हंै उत्तरप्रदेश में बैठे योगीजी और तीसरे हैं मध्यप्रदेश में बैठे सबसे बड़े ढोंगीजी। बड़े साहब कहते हैं कि भाजपा की सरकार आएगी तो अच्छे दिन आएंगे, जो आज तक नहीं आए।
व्यापमं कांड पर यह कहा
व्यापमं कांड के कारण गरीब के लायक बेटे को नौकरी नही मिलेगी लेकिन अमीर के नालायक बेटे को पैसे देकर नौकरी जरूर मिलेगी। शिवराज ने यह नारा दिया है क्या रखा है किताबी संसार में आओ बिना पढ़े डाक्टर बनो मध्यप्रदेश में। हमने तो सोचा था कि मुन्नाभाई सिर्फ पिक्चर में होते हंै लेकिन शिवराजसिंह ने तो कइयों को मध्यप्रदेश में मुन्नाभाई बना दिया।

Congress
Lalit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned