script

रहवासियों की परेशानियों का नगर पालिका ने किया निराकरण

locationनागदाPublished: Mar 19, 2019 08:23:42 pm

Submitted by:

Gopal Bajpai

500 मीटर घुम के नहीं जाना पड़े इसलिए हटाई जालिया

patrika

रहवासियों की परेशानियों का नगर पालिका ने किया निराकरण

नागदा। महिदपुर रोड रोड के रहवासियों को आ रही परेशानियों का निराकण नगर पालिका ने कर दिया है। दरअसल उत्कृष्ट सड़क महिदपुर पहुंच मार्ग के रहवासियों व व्यापारियों को मार्ग पर ५०० मीटर घुमावदार रास्ते को पार कर एक ओर से दूसरे ओर जाना पड़ता था। घुम के जाने से जहां क्षेत्र के व्यापारियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। वहीं स्कूली बच्चों को भी काफी दिक्कतों से होकर गुजरना पड़ रहा था। परेशानी को समझते हुए नगर पालिका अफसरों ने मार्ग के बीचों बीच लगी लगी जालियों को कुछ स्थानों से हटा दिया है। जालियां मार्ग के बीचो बीच पौधारोपण किए जाने के उद्देश्य से लगाई गई थी।
क्या है पूरा मामला
क्षेत्र में बीते दिनों पुराने बस स्टैंड से महिदपुर पहुंच मार्ग तक उत्कृष्ट सड़क का निर्माण किया गया था। मार्ग के दोनों ओर फूट ओवर ब्रिज व सेंट्रल लाइटिंग की गई है। मार्ग पर सौंदृर्यीकरण करने के उद्देश्य से बीचों बीच पौधारोपण कर उनके ऊपर सुरक्षा जालियां लगाई गई है। परेशानी तब खड़ी हुई, जब मार्ग के दोनों ओर रहने वाल रहवासियों का संपर्क एक दूसरे से टूट गया।
रहवासियों की उठ रही थी मांग
मार्ग के बीच से रास्ता खोले जाने को लेकर क्षेत्र के व्यापारियों व रहवासियों द्वारा लगातार नगर पालिका अफसरों से चर्चा की जा रही थी। नगर पालिका अफसरों ने स्कूली बच्चों की परेशानियों को देखते हुए मार्ग पर कुछ स्थानों से जालियों को हटा दिया। ताकि एक ओर से दूसरी ओर रहवासी व बच्चे सरलता से जा सके।
इनका कहना-
महिदपुर रोड पर स्थित व्यापारियों को एक ओर से दूसरी ओर जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। व्यापारियों ही नहीं क्षेत्र के रहवासियों व स्कूली बच्चों को करीब ५०० मीटर दूर घुमावदार मोड़ से होकर गुजरना पड़ता था, परेशानियों को देखते हुए क्षेत्र के लोगों की इच्छा अनुसार उपाय किया गया है।
अशोक मालवीय
अध्यक्ष, नगर पालिका

ट्रेंडिंग वीडियो