आखिर 20 वर्षीय युवक ने क्यों खाया सल्फास

अज्ञात कारणों के चलते एक 20 वर्षीय युवक ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या स्कूल ग्राउंड के पास की।

जगोटी. अज्ञात कारणों के चलते एक 20 वर्षीय युवक ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या स्कूल ग्राउंड के पास की। प्राप्त जानकारी अनुसार राजेश (20) पिता निर्भयसिंह आंजना निवासी जगोटी ने शनिवार शाम 5 बजे के बाजार के समीप सरकारी स्कूल ग्राउंड में सल्फास की गोली खा ली। इससे उसको उल्टी होने लगी। हालत बिगडऩे पर उसने परिजनों को बताया। इस पर परिजन उसे उज्जैन जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां उपचार के दौरान रात में उसकी मौत हो गई। रिश्तेदारों ने युवक की मौत की खबर रविवार सुबह तक माता-पिता को नहीं दी लेकिन जैसे ही जवान बेटा का शव उन्होंने देखा तो उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने बताया जीरो पर कायमी कर मामला विवेचना में लिया है। परिजनों के बयान के बाद ही स्पष्ट होगा कि युवक ने आत्हत्या क्यों की। रविवार सुबह पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंपा।
नागदा. शहर के एक परिवार की दीपोत्सव की खुशियां मातम में बदल गईं। दरअसल दीपोत्सव के दौरान घर की साफ सफाई का कार्य कर रहे सी-ब्लॉक टापरी निवासी पंकज पिता बद्रीलाल (28) की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक ग्रेसिम उद्योग में ठेका श्रमिक के पद पर कार्यरत था। मिली जानकारी अनुसार रविवार को अवकाश का दिन होने से घर में दीपावली पर्व की साफ-सफाई का कार्य चल रहा था। शाम 4 बजे घर धोते समय व पानी में खड़ा था। इसी दौरान करंट फैल गया, जबकि युवक का छोटा भाई घायल हो गया। परिजनों ने युवक को बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगी।
ऐसे हुआ हादसा
पंकज उद्योग के अलावा घर पर लांड्री दुकान भी चलाता था। पंकज ने प्रेस बंद कर पलंग पर रखी थी, लेकिन पलंग लोहे का होने से उसमें अर्थिंग फैल गया। जिसकी चपेट में पंकज आ गया। पंकज 10 मिनट तक करंट से जूझता रहा। छोटे भाई ने पंकज को जूझता देखा तो वह चिल्लाया, लेकिन उसे भी करंट लग गया। अस्पताल लेकर पहुंचने पर पंकज को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस पर घर में कोहराम मच गया।

Lalit Saxena
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned