scriptतंत्र-मंत्र करने के शक में तीन युवकों ने बुजुर्ग को दी ऐसी खौफनाक मौत, शव देख कांप गए लोग | elderly man killed by three men | Patrika News

तंत्र-मंत्र करने के शक में तीन युवकों ने बुजुर्ग को दी ऐसी खौफनाक मौत, शव देख कांप गए लोग

locationनारायणपुरPublished: Feb 22, 2019 04:35:18 pm

फुलपगड़ी थाना क्षेत्र की ये पूरी घटना में पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

CG News

तंत्र-मंत्र करने के शक में तीन युवकों ने बुजुर्ग को दी ऐसी खौफनाक मौत, शव देख कांप गए लोग

सुकमा. जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक जादू टोना के शक में एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है। फुलपगड़ी थाना क्षेत्र की ये पूरी घटना में पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक फुलपगड़ी थाना क्षेत्र के चिचोरगुड़ा इलाके में जादू टोना के शक में एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चिचोरगुड़ा निवासी वंजामी हरीश, वंजामी हन्दा, वंजामी ***** पिता स्व हिड़मा ने मिलकर मंगलवार रात अपने ही गांव के वंजामी गंगा उम्र 65 वर्ष के घर पहुंचा। जहां तीनों ने मिलकर वंजामी गंगा का गला दबाया उसके बाद पत्थर से मारना शुरू कर दिया।
थोड़ी देर बाद गंगा ने दम तोड़ दिया। वारदात के दूसरे दिन वंजामी देवा ने घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। शक के बिना पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने बताया कि गांव के वंजामी हूंगा ने उन्हें कहा था कि यह बुजुर्ग गांव में जादू टोना करता है।

ट्रेंडिंग वीडियो