scriptफाइनल में कर्नाटक को मात देकर छत्तीसगढ़ बना इस खेल में विजेता | Patrika News

फाइनल में कर्नाटक को मात देकर छत्तीसगढ़ बना इस खेल में विजेता

locationनारायणपुरPublished: Dec 21, 2018 04:38:09 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

फाइनल मैच में कर्नाटक को दी मात, छत्तीसगढ़ ने 7 अंकों से लहराया परचम

कर्नाटक को मात देकर छत्तीसगढ़ बना इस खेल में विजेता

फाइनल में कर्नाटक को मात देकर छत्तीसगढ़ बना इस खेल में विजेता

नारायणपुर. जिले में पिछले 4 दिनों से चल रही 64 वीं राष्ट्रीय शालेय क्रीड़ा खो-खो अंडर 17 बालक चैम्पियनशिप का गुरुवार को फाइनल मुकाबला छत्तीसगढ़ और कर्नाटक के बीच शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में खेला गया। इसमें छत्तीसगढ़ की टीम ने अपने खेल का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 15 अंक अर्जित किये। वहीं कर्नाटक की टीम को 8 अंक पर ही संतुष्ट होना पड़ा। इस रोमाचंक मुकाबले में छत्तीसगढ़ की टीम ने 7 अंको से राष्ट्रीय स्तर के खिताब पर कब्जा कर लिया।
प्रति उत्साह देखते ही बन रहा था
इस फाइनल मैच के दौरान सुबह से ही मैदान में खेल प्रेमियों दर्शकों की भारी भीड़ लगने से खेलप्रेमियों में खेल के प्रति उत्साह देखते ही बन रहा था। इसमें दर्शक अपनी-अपनी पसंद की टीमों का उत्साहवर्धन करने मैदान पर पहुंच गए थे। इस अवसर पर कलक्टर टोपेश्वर वर्मा ने छत्तीसगढ़ टीम के बच्चों ओर टीम के अधिकारियों को बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। इसके साथ ही उन्होंने कर्नाटक के टीम के बेहतर प्रदर्शन की तारीफ की ।
ऐतिहासिक जीत का श्रेय
छत्तीसगढ खो-खो टीम के जनरल मैनेजर अनवर खान ने इस ऐतिहासिक जीत का श्रेय खिलाडिय़ों की मेहनत और लगन को दिया। फाइनल मैच का नजारा देखने सुबह से ही जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अशोक चौबे, डिप्टी कलक्टर दिनेश कुमार नाग, जीएस नाग, जिला समन्वयक राजीव गांधी शिक्षा मिशन आरपी मिरे, जिला शिक्षा अधिकारी जीआर मंडावी के अलावा अन्य अधिकारी एवं बड़ी संख्या दर्शकगण व स्कूली बच्चे उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो