scriptआमचो नारायणपुर, आमचो वोट, ट्वीटर-फेसबुक पर आप भी साझा करे जानकारी | Lok Sabha CG 2019: Amcho Narayanpur Amcho Vote creat Twitter-Facebook | Patrika News

आमचो नारायणपुर, आमचो वोट, ट्वीटर-फेसबुक पर आप भी साझा करे जानकारी

locationनारायणपुरPublished: Mar 26, 2019 01:11:52 pm

कलक्टर ने कहा कि विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए जिले के मतदातओं को मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा है।

CG News

आमचो नारायणपुर, आमचो वोट, ट्वीटर-फेसबुक पर आप भी साझा करे जानकारी

नारायणपुर. अपनी बात को रखने या बताने के लिए वर्तमान समय में सोशल मीडिया सशक्त और मजबूत प्लेटफ ार्म बन गया है। सोशल मीडिया की ताकत को पहचानते हुए जिले के मतदाताओं को जागरूक करने मतदान के लिए प्रेरित करने और मतदाताओं के हित से जुड़ी अन्य जानकारियों को साझा करने के लिए सोमवार की दोपहर अपने कक्ष में कलक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी पीएस एल्मा ने आमचो नारायणपुर, आमचो वोट नाम के ट्वीटर और फेसबुक पेज का लेपटॉप का बटन दबाकर शुभारंभ किया।
कलक्टर ने कहा कि विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए जिले के मतदातओं को मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा है। इनमें नुक्कड़ नाटक से लेकर घर-घर जाकर भी मतदाताओं को शत-प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में सोशल मीडिया की धूम है । हर व्यक्ति के पास मोबाइल है जिले में नेट कनेक्टिविटी पहले से बेहतर है। इसलिए मतदाताओं को जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है। कलक्टर ने मतदाता जागरूकता का सोशल मीडिया पर बेहतर उपयोग करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर सभी अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो