scriptलोकसभा: प्रदेश प्रभारी बोले- बस्तर में कांग्रेस की जीत की देशभर में चर्चा | Lok Sabha: Congress Leader says Discussion of Bastar victory | Patrika News

लोकसभा: प्रदेश प्रभारी बोले- बस्तर में कांग्रेस की जीत की देशभर में चर्चा

locationनारायणपुरPublished: Feb 11, 2019 03:56:01 pm

इसमें जिला, ब्लॉक, जोन, सेक्टर, बूथ अध्यक्षों सहित जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों एवं मोर्चा संगठन, प्रकोष्ठ व विभाग के जिलाध्यक्षो की बैठक में भाग लिए।

CG News

लोकसभा: प्रदेश प्रभारी बोले- बस्तर में कांग्रेस की जीत की देशभर में चर्चा

जगदलपुर. लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश प्रभारी अरूण उरांव ने विधानसभा चुनाव में जीत को लेकर बस्तर के पदाधिकारियों की जमकर तारिफ की। उन्होंने कहा कि बस्तर में जो जीत मिली है, उसकी देशभर में चर्चा है। साथ ही जब दूसरे राज्यों में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जाते हैं और उनसे कार्यकर्ता पूछते हैं, कि विपक्ष के पास काफी पैसा है वह कैसे इसका सामना करेंगे। तो इस पर राहुल गांधी बस्तर का उदाहारण देते हुए कहते हैं, कि वहां भाजपा के प्रत्याशियों ने बेहिसाब पैसा खर्च किया लेकिन जीत कांग्रेस की हुई। बस्तर के कार्यकर्ताओं से सबको सीखना चाहिए। अब इसी तरह लोकसभा में जीत दर्ज करनी है।
दरअसल रविवार को कांग्रेस भवन में लोकसभा चुनाव को देखते हुए कार्यकर्ताओं संग बैठक की। इसमें जिला, ब्लॉक, जोन, सेक्टर, बूथ अध्यक्षों सहित जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों एवं मोर्चा संगठन, प्रकोष्ठ व विभाग के जिलाध्यक्षो की बैठक में भाग लिए।
इस दौरान उरांव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कम बात करते हैं और काम की बात करते हैं। उदाहरण देकर बताया कि राहुल ने किसानों को जो बोला था वह पूरा किया। किसानों का कर्ज माफ किया और किसानों की जमीन वापस की। दूसरी और खाऊंगा न खाने दुंगा वाले राफेल में दलाली खा रहें हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो