नारायणपुर में नक्सली हमला, नक्सलियों ने सात वाहनों को किया आग के हवाले, एक की मौत की खबर

Naxal attack in Narayanpur: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने शनिवार को आधा दर्जन वाहनों को आग के हवाले कर दिया। बताया यह भी जा रहा है कि नक्सलियों ने खनन कंपनी के सुपरवाइजर की हत्या कर दी है।

By: Ashish Gupta

Published: 03 Jul 2021, 01:54 PM IST

नारायणपुर. Naxal attack in Narayanpur: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने शनिवार को आधा दर्जन वाहनों को आग के हवाले कर दिया। खबरों के अनुसार नक्सलियों ने खनन कार्य में लगे सात वाहनों में आग लगा दिया। इससे इलाके में दहशत है। बताया यह भी जा रहा है कि नक्सलियों ने खनन कंपनी के सुपरवाइजर की हत्या कर दी है। हालांकि, सुपरवाइजर के हत्या को लेकर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: नक्सलियों ने लाल आतंक का रास्ता छोड़ चुके गोपनीय सैनिक की सरेआम हत्या की

दरअसल, यह नक्सली घटना नारायणपुर जिले के छोटेडोंगर थाना अंतर्गत अंबेघाटी की बताई जा रही है। खबरों के अनुसार शनिवार सुबह 9.30 बजे के करीब हथियारबंद नक्सलियों ने आमदई खदान पर हमला बोल दिया। नक्सलियों ने खदान में काम कर रहे सभी मजदूरों के मोबाइल छीन लिए और बंधक बना लिया। करीब घंटे भर बाद नक्सलियों ने बंधक मजदूरों को मोबाइल वापस कर दिया और उन्हें रिहा कर दिया। इतना ही नहीं, नक्सलियों ने मजदूरों को दोबारा यहां न आने की धमकी देते हुए वहां से भगा दिया।

यह भी पढ़ें: ASI का ट्रांसपोर्टर्स से रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, पुलिस अधीक्षक ने किया सस्पेंड, देखें वीडियो

इसके बाद नक्सलियों ने खनन कार्य में लगे खनन मशीनों और जेसीबी समेत सात वाहनों को आग के हवाले कर दिया। बता दें कि निको जायसवाल कंपनी यहां खनन कर रही है। नारायणपुर जिले के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने नक्सली वारदात की पुष्टि की है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned