scriptपेरिस हमला: अंतिम सांसे ले रहे प्रेमी को हेलन ने I LOVE YOU कहकर किया विदा  | American woman who was shot in both legs and played dead to survive tells her story | Patrika News

पेरिस हमला: अंतिम सांसे ले रहे प्रेमी को हेलन ने I LOVE YOU कहकर किया विदा 

Published: Nov 15, 2015 05:25:00 pm

Submitted by:

पेरिस हमले में जिंदा बची 49 वर्षीय हेलन विल्सन की प्यार की मार्मिक दास्तां सामने आई है। हेलन मूल रूप से अमेरिका की निवासी है।

पेरिस हमले में जिंदा बची 49 वर्षीय हेलन विल्सन की प्यार की मार्मिक दास्तां सामने आई है। हेलन मूल रूप से अमेरिका की निवासी है लेकिन पिछले कुछ दिनों से हेलन बिजनेस के सिलसिले में पेरिस में ही रह रही थीं।

आतंकी हमले वाले दिन हेलन अपने पूर्व प्रेमी से मिलने के लिए बैटाकलां कन्सर्ट हॉल आई हुई थी। तभी वहां हुए आतंकी हमले में प्रेमी मारा गया और हेलन बच गई।

हेलन ने उसकी अंतिम सांस से पहले आई लव यू कहकर उसे विदा किया। फिलहाल हेलन का इलाज अभी जारी है। आइए जानते हैं हेलन की कहानी उन्हीं की जुबानी –


Helen Wilson story

मैं मूल से रूप से लास एंजिलिस की रहने वाली हूं, लेकिन कुछ समय से कैटरिंग के बिजनेस के सिलसिले में पेरिस में हूं। कई साल पहले मैंने ब्रिटिश दोस्त निक एलेक्जेंडर (36 वर्ष) के साथ डेटिंग की थी।

बीते हफ्ते निक पेरिस में था और उसने मुझ तक संदेश भिजवाया तो हमने बैटाकलां कन्सर्ट हॉल में मिलना तय किया। शुक्रवार रात करीब पौने नो बजे हम वहां बातें कर रहे थे, तभी फायरिंग शुरू हो गई।

निक और मैं लाशों के बीच मुर्दा बनकर पड़े रहने का नाटक करने लगे। तभी पास में लेटे शख्स ने हरकत की और बंदूकधारी ने हमारी तरफ की गोलियां दाग दीं।

Helen Wilson story

मेरे दोनों पैरों में गोलियां लगीं। निक बुरी तरह जख्मी हो गया। उसका बहुत सारा खून बह चुका था। मैंने उसका हाथ पकड़ रखा था। उसके आखिरी सांस लेने से पहले मुझे कहने का मौका मिला कि वो ही मेरी जिंदगी में बहुत खास था और मैं अब भी उससे प्यार करती थीं।

मैं उसी स्थिति में पड़ी रही। पुलिस के आने पर हमें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने निक को मृत घोषित कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो