scriptSarpanch husband was strangled to death by naxalites in Narayanpur | नारायणपुर में नक्सलियों का उत्पात: सरपंच पति को मौत के घाट उतारा, जेसीबी को आग लगाई | Patrika News

नारायणपुर में नक्सलियों का उत्पात: सरपंच पति को मौत के घाट उतारा, जेसीबी को आग लगाई

छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित करमरी गांव में खेत से वापस लौट रहे सरपंच पति बिरसुराम सलाम की नक्सलियों ने गला घोटकर हत्या कर दी। नक्सलियों ने इसके साथ ही सड़क निर्माण में लगी जेसीबी को भी आग लगा दी।

नारायणपुर

Published: November 27, 2021 09:37:47 pm

नारायणपुर/ दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित करमरी गांव में खेत से वापस लौट रहे सरपंच पति बिरसुराम सलाम की नक्सलियों ने गला घोटकर हत्या कर दी। नक्सलियों ने इसके साथ ही सड़क निर्माण में लगी जेसीबी को भी आग लगा दी। बताया जा रहा है कि नक्सली बिरसू राम की ग्राम विकास की सक्रिय जिम्मेदारी निभाने को लेकर नाराज थे।
naxalite.jpg
नारायणपुर में नक्सलियों का उत्पात: सरपंच पति को मौत के घाट उतारा, जेसीबी को आग लगाई
जिला नारायणपुर से 20 किलोमीटर दूर करमरी गांव में निवासरत फूलदाय सलाम ग्राम पंचायत में सरपंच पद पर थीं। इनके पति बिरसुराम सलाम ग्राम पंचायत के कई काम में लगा हुआ था। नक्सलियों को यह रास नहीं आया और उन्होंने सरपंच पति की हत्या कर दी। बताते चलें कि इसके पहले नक्सलियों ने बिरसुराम को चेतावनी भी दी थी। जिस दौरान यह घटना हुई बिरसुराम का बेटा भी उसके साथ था नक्सलियों ने उसे धमकाकर भगा दिया।
केके लाइन में 3 लोकोमोटिव सहित 19 वैगन बेपटरी
एक अन्य वारदात को अंजाम देते हुए नक्सलियों ने दंतेवाड़ा जिले के भांसी व कमालूर स्टेशन के बीच शुक्रवार की रात नक्सलियों ने फिश प्लेट खोल दी। जिससे लौह अयस्क लेकर विशाखापटनम जा रही मालगाड़ी के तीन लोकोमोटिव व 19 वैगन पटरी से उतर गए। शनिवार की सुबह कोरापुट व किरंदुल की तरफ से भी रिलीफ ट्रेन पहुंचने के बाद मरम्मत कार्य शुरू हुआ। मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते केके लाइन पर किरंदुल से विशाखापटनम तक चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन किरंदुल में फंसी हुई है। मालगाडिय़ों का संचालन बन्द होने और हादसे की वजह से रेलवे को करीब एक करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.