scriptIED Blast : सुरक्षा में तैनात दो जवान व बाजार पहुंची एक ग्रामीण महिला घायल | Two security jawans and injured a rural woman reached market | Patrika News

IED Blast : सुरक्षा में तैनात दो जवान व बाजार पहुंची एक ग्रामीण महिला घायल

locationनारायणपुरPublished: Sep 20, 2017 06:27:32 pm

Submitted by:

ajay shrivastav

ओरछा साप्ताहिक बाजार के पास बुधवार को नक्सलियों ने आईईडी विस्फोट की घटना को अंजाम देकर कायरता का परिचय फिर से दे दिया है।

Ied Blast

IED Blast to Narayanpur orcha weekly market

नारायणपुर. नक्सली लगातार घटना को अंजाम देकर पुलिस को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जिला मुख्यालय के ब्लाक ओरछा साप्ताहिक बाजार के पास बुधवार की सुबह 11.30 बजे नक्सलियों ने आईईडी विस्फोट की घटना को अंजाम देकर नक्सलियों ने कायरता का परिचय फिर से दे दिया है। इस घटना में 2 जवान घायल हो गए हैं। वहीं एक अन्य ग्रामीण महिला भी घायल बताई जा रही है। फिलहाल जवानों की स्थिति सामान्य बताया जा रहा है।

सुरक्षा व्यवस्था में लगे थे जवान
मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ के जवान बाजार स्थल पर सुरक्षा में लगे हुए थे। वहीं एक महिला मुसेरबाई पति सोमाराम उम्र 35 वर्ष निवासी पेडकापाल के भी घायल होने की सूचना मिल रही है। जो साप्ताहिक बाजार होने के कारण इसकी चपेट में आ गई। महिला इस साप्ताहिक बाजार में सामान खरीदने पहुंची हुई थी। इस दौरान इस विस्फोट की चपेट में आ गई। घटना के तुरंत बाद ओरछा थाना से जिला पुलिस बल व एसटीएफ के जवान सर्चिंग करने मौके पर पहुंच चुकी है और घटनास्थल के आसपास की गहन तलाशी ली जा रही है।

यह भी पढ़ें
NH बना मौत का सफर, यमराज बनकर हाइवा ने दो युवकों की ले ली जान, एक घायल


बाजार स्थल होने से मची अफरा-तफरी
ब्लास्ट की घटना साप्ताहिक बाजार स्थल से कुछ ही दूरी पर होने के कारण वहां बाजार में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ पर काबू कर पाई। घटना में घायल जवान कैलाश नेताम और सूर्यदेव है। यह घायल दोनों जवान बाजार की सुरक्षा व्यवस्था में ही लगे हुए थे।

लगातार सर्चिंग अभियान जारी
लगातार घटना के बाद भी पुलिस का सर्चिंग अभियान जारी है। पुलिस की इस बहादुरी को देखकर बौखलाए नक्सली लगातार इलाके में ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इलाके में जिला पुलिस बल और एसटीएफ की टुकड़ी सर्चिंग पर लगी हुई है। ज्ञात हो कि इलाका अतिसंवेदनशील है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो