scriptबैंक कर्मी से चाकू की नोंक पर 5 लाख रुपए लूटे | 5 lakh rupees robbery by bank employee | Patrika News
होशंगाबाद

बैंक कर्मी से चाकू की नोंक पर 5 लाख रुपए लूटे

तीन बाइक सवारों ने वारदात को दिया अंजाम, हमला भी किया

होशंगाबादNov 21, 2017 / 01:33 pm

sandeep nayak

5 lakh rupees robbery by bank employee

5 lakh rupees robbery by bank employee

इटारसी। नगर में लूट की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। मंगलवार सुबह करीब 11.30 बजे नगर में पीएनबी कर्मी से चाकू की नोंक पर 5 लाख रुपए की लूट की गई। इस दौरान आरोपियों ने इन पर हमला भी किया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार बैंककर्मी राजकुमार मालवीय बैंक के ही भृत्य सौरभ साहू के साथ इटारसी से ५ लाख रुपए नकदी लेकर नए यार्ड स्थित पीएनबी की शाखा में जा रहे थे। दोनों बाइक से थे। इसी दौरान १२ बंगले की ठंडी पुलिया के पास तीन बाइक सवारों ने इनकी बाइक रोकी और चाकू दिखाकर नकदी की मांग की। जब कर्मी ने इंकार किया तो तीनों ने बैंककर्मी और भृत्य पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें सौरभ साहू को ज्यादा घायल हुए हैं। वहीं कर्मी राजकुमार को भी चोट आई है। कुछ समय बाद जब यहां से गुजर रहे लोगों को मामले की जानकारी लगी तो उन्होंने उक्त सूचना पुलिस को दी और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।
पहले से थी जानकारी
घटना को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपियों को पहले से जानकारी थी कि बैंककर्मी के पास बड़ी नकदी है और किस रुट से वह निकलेंगे। यही कारण है कि नए यार्ड जाने वाले रास्ते की ठंडी पुलिया पर वह पहले से मौजूद थे, इस जगह पर लोगों का ज्यादा आना-जाना भी नहीं होता है, जिस कारण लूट की वारदात को अंजाम दिया गया।
एएसपी पहुंचे अस्पताल
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं कुछ समय बाद एएसपी शशांक गर्ग भी अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने घायलों से मामले को लेकर चर्चा की है। और घायलों के हालचाल पूछा।
पहले भी हो चुके हैं इस तरह के मामले
यह पहला मौका नहीं है कि जब किसी बैंक कर्मी पर इस तरह हमला करते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। इसके पहले भी कई बार इस तरह की लूट की वारदात हो चुकी हैं।

Home / Hoshangabad / बैंक कर्मी से चाकू की नोंक पर 5 लाख रुपए लूटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो