script

53 साल के मौलवी की 21 साल की स्टूडेंट पर बूरी नजर, 32 साल छोटी पत्नी बोली इमाम ने कर दी जिंदगी खराब

locationनर्मदापुरमPublished: May 13, 2022 12:42:48 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

जामा मस्जिद के पूर्व पेश इमाम पर उनकी दूसरी बीबी ने अपनी जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया है.

53 साल के मौलवी की 21 साल की स्टूडेंट पर बूरी नजर, 32 साल छोटी पत्नी बोली इमाम ने कर दी जिंदगी खराब

53 साल के मौलवी की 21 साल की स्टूडेंट पर बूरी नजर, 32 साल छोटी पत्नी बोली इमाम ने कर दी जिंदगी खराब

नर्मदापुरम. मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के पचमढ़ी स्थित जामा मस्जिद के पूर्व पेश इमाम पर उनकी दूसरी बीबी ने अपनी जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया है, उन्होंने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि वे उनसे तालीम लेने जाती थी, लेकिन इमाम ने मदरसे का प्रिंसिपल बनाने का लालच देकर मुझसे जबरन शादी कर ली और अब सादे कागज पर तलाक दे दिया है, महिला ने बताया कि वह काफी परेशान है और उसने एक बार आत्महत्या करने का भी मन बना लिया है।

जानकारी के अनुसार 21 साल की महिला यानी इमाम की दूसरी बीबी ने शिकायत दर्ज कराई है कि हाफिज हफीजुर्रहमान उम्र में मुझसे करीब ३२ साल बढ़े हैं, उन्होंने 53 साल की उम्र में मेरे साथ जबरन विवाह किया है, पहले मुझे मदरसे का प्रिंसिपल बनाने का लालच दिया, इसके बाद नवंबर 2020 में शादी कर ली, मैं वहां पढऩे जाती थी, शादी के बाद मेरे साथ ठीक व्यवहार नहीं किया, मुझे अलग कमरे में रखते थे, साथ ही मुझसे दो लाख रुपए लाने का भी दबाव बनाया, इसके बाद मुझे तीन बार तलाक भी बोला, मैं इसके बाद पढऩे के लिए मालेगांव चली गई थी, जब लौटी तो सादे कागज पर तलाक लिखकर दे दिया। उन्होंने सादे कागज पर लिखा है कि मेरा निकाह तकरीबन डेढ़ साल पहले हुआ था। ये मेरा दूसरा निकाह था। मेरी पहली बीवी का इंतकाल हो चुका है। उससे बच्चे हैं, जिससे दूसरी बीवी की अनबन रहती है। इसलिए साथ रहना मुश्किल हो रहा है। जिससे मैं तलाक देता हूं।

यह भी पढ़ें : शक्कर के दामों में गिरावट, काजू-बादाम भी हुए सस्ते

शहर काजी पद से भी हटाया
इस बात की जानकारी कमेटी को लगने के बाद कमेटी ने इमाम को शहर काजी पद से हटा दिया, इमाम ने इस बात पर माफी भी मांगी, जिसके बाद कमेटी ने फिर से नियुक्त किया, लेकिन जब उसने पत्नी को तलाक दे दिया तो फिर कमेटी ने उसे पद से हटा दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो